दोस्त की शादी में ब्रिटेन की एक लड़की को पाकिस्तान जाना काफी महंगा पड़ गया। पाकिस्तानी गुंडों ने ब्रिटिश लड़की की सांसे छीन ली। ये वाकया पाकिस्तान के लाहौर की है, जहां ब्रिटिश छात्रा की जान ले ली गई। बताया जा रहा है कि दो पाकिस्तानी लड़के ब्रिटिश छात्रा से शादी करना चाहते थे लेकिन जब ब्रिटिश लड़की ने मना कर दिया तो दोनों लड़के भड़क गये और फिर ब्रिटिश लड़की की सांसे छीन लीं। ब्रिटिश लड़की की मौत के बाद अब उसके लिए इंसाफ की मुहिम चलाई जा रही है तो उसके दोस्त कह रहे हैं कि लड़की को पाकिस्तान जाना ही नहीं चाहिए था।

ब्रिटेन की रहने वाली माहिरा जुल्फिकार एक शादी में पाकिस्तान गई थी। 26 साल की माहिरा को कोरोना वायरस की वजह से कुछ दिनों के लिए पाकिस्तान में ही रुकना पड़ा। रिपोर्ट के मुताबिक ब्रिटेन में क्वारंटाइन होने की फीस ज्यादा थी लिहाजा कुछ दिनों के लिए माहिरा ने पाकिस्तान में ही रूकने का फैसला किया। लेकिन, ये फैसला उसकी जिंदगी छीन लेगा ये माहिरा को नहीं पता था। रिपोर्ट के मुताबिक लाहौर में दो पाकिस्तानी गुंडे माहिरा के पीछे पड़ गये और उसे परेशान करने लगे। रिपोर्ट के मुताबिक दोनों पाकिस्तानी गुंडे ब्रिटिश लड़की माहिरा से शादी करना चाहते थे लेकिन माहिरा बार बार इनकार कर रही थी, जो उन दोनों पाकिस्तानी गुंडो को नागवार गुजरा।

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक माहिरा जुल्फिकार लंदन के दक्षिण-पश्चिम हिस्से में रहती थी और लॉ की पढ़ाई कर रही थी। माहिरा अपनी मां तबस्सुम के साद दोस्त की शादी में शरीक होने के लिए पाकिस्तान के लाहौर गई थी। जहां डिफेंस जिले में उनके घर में उन्हें मृत पाया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक माहिरा को घर में घुसकर गोली मारी गई है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि माहिरा को सुबह 4 बजे उनके घर में घुसकर निशाना बनाया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक दोनों पाकिस्तानी गुंडों के नाम साद और जहीर हैं, जो लंबे वक्ते माहिरा को परेशान कर रहे थे। उन दोनों के खिलाफ पुलिस में कई बार शिकायत भी दर्ज करवाई गई लेकिन पुलिस ने दोनों गुंडों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की।