बेंगुलरु. कर्नाटक के मैसुरु में हुई लुका-छिपी के खेल में लगी दो मासूम बच्चियों की दर्दनाक मौत हो गई. खेलते-खेलते दोनों बच्चियां आइसक्रीम बाक्स में छिप गई, जहां पर दम घुटने से दोनों की मौत हो गई. यह घटना मैसुरू के नंजनगुड़ थाना क्षेत्र में हुई है. जिन बच्चियों की मौत हुई उनके नाम काव्या नायक और भाग्या नायक बताए गए हैं. इनमें काव्या 5 साल की थी. जबकि भाग्या 11 की. हादसा बुधवार, 27 अप्रैल को सुबह के वक्त हुआ.

यह भी पढ़े : 30 अप्रैल को होगा सूर्यग्रहण, बन रहा है शनि अमावस्या का दुर्लभ संयोग, इन तीन राशियों के लिए रहेगा भाग्यशाली


बताया जाता है कि दोनों बच्चियां अपने घर के पास पड़ोस के बच्चों के साथ लुका-छिपी खेल रही थीं. वहीं भाग्या के घर के पास एक आइसक्रीम का ठेला भी खड़ा हुआ है. बीते करीब 6 महीने से यूं ही निष्क्रिय. इसका मालिक काम की तलाश में दूसरी जगह चला गया है. खेल के दौरान दोनों बच्चियां इसी ठेले में आइसक्रीम के बॉक्स में जा छिपीं. उन्हें लगा कि इसमें छिप जाने से उन्हें कोई ढूंढ नहीं सकेगा. दूसरे किसी बच्चे ने उन्हें इस बॉक्स में घुसते देखा भी नहीं. वही बॉक्स उनकी मौत का कारण बन गया.

यह भी पढ़े : नई Honda City Hybrid की ऑनलाइन प्री-बुकिंग शुरू, लॉन्च को लेकर नई डिटेल आई सामने


पुलिस के मुताबिक, आइसक्रीम बॉक्स में संभवत: पहले से ही जहरीली हवा रही, होगी क्योंकि वह लंबे समय से उपयोग में नहीं आया है. इसके अलावा शायद उसका ढक्कन भी हवा के दबाव की वजह से कसकर बंद हो गया. इससे बच्चियां बाहर नहीं निकल सकीं. मामले की जांच जारी है.