मध्य प्रदेश के भिंड जिले (Bhind district of Madhya Pradesh) में उमरी थाना क्षेत्र में एक बैलगाड़ी के हाई वोल्टेज बिजली (High voltage power line in the Umri police station area) लाइन के संपर्क में आने से बैलगाड़ी पर (Three members of a family of a bullock cart and both the bullocks died)  सवार एक परिवार के तीन लोगों की तथा दोनों बैलों की मौत हो गई जबकि दो अन्य लोग झुलस गए.

चंबल रेंज के पुलिस उप महानिरीक्षक सचिन अतुलकर ने सोमवार को बताया कि घटना रविवार रात को करीब आठ बजे उमरी थाना क्षेत्र के अमर सिंह का पुरा गांव में नहर के पास हुई. दो खंभों के बीच 11 हजार किलोवॉट का बिजली (11 thousand kilowatt electric wire was hanging ) का तार टूट कर लटका हुआ था और बैलगाड़ी पर सवार लोग अंधेरे के कारण इसे देख नहीं सके. बैलगाड़ी के बिजली के तार के संपर्क में आने से एक दंपती और उनकी 12 वर्षीय बेटी की करंट लगने से घटनास्थल (12-year-old daughter died on the spot due to electrocution) पर ही मौत हो गई.

उन्होंने कहा कि इनके अलावा बैलगाड़ी के (two bullocks of the bullock cart also died due to electrocution) दो बैलों की भी करंट लगने से मौत हो गई जबकि बैलगाड़ी में सवार दो अन्य लोग बुरी तरह झुलस गए. घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है.

एक अन्य अधिकारी ने बताया कि मृतकों की पहचान श्याम सिंह (40), चिरैया (38) और उनकी बेटी अंकिता (12) के तौर पर हुई है. संभागीय आयुक्त आशीष सक्सेना ने कहा कि प्रत्येक मृतक के अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को 10-10 हजार रुपए की वित्तीय सहायता तत्काल प्रदान की गई है.