पूसी रेलवे के लामडिंग-बदरपुर हिल सेक्शन में फर्टिलाईजर से लदे एक मालगाडी़ के 20 डिब्बे, एक इंजन के पहिए पटरी से उतर जाने के कारण रेल सेवा बुरी तरह बाधित हो गई। मालूम हो कि यह दुर्घटना दाउतोहाजा एंव फिडिंग स्टेशन के बीच 75/9 में हुई। हलांकी इस दुर्घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। 

स्थिति से नपटने के लिए बदरपुर के साथ-साथ लामडिंग से भी एक एक्सीडेंट रिलिफ ट्रेन को घटनास्थल की ओर रवाना कर दिया गया है तथा पूसी रेलवे के वरिष्ठ अधिकारियों की निगरानी में स्थिति को संभालने की कोशिश जारी है।

इधर पूसी रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी पीजे शर्मा द्वारा सोमवार को यहां जारी एक विज्ञप्ति के अनुसार इस दुर्घटना के कारण 24 सितंबर को सिलचर से नई दिल्ली के लिए प्रस्थान करने वाली संपर्क क्रांति एक्सप्रेस, अगरतला से नई दिल्ली के लिए प्रस्थान करनी वाली अगरतला-अानंद विहार राजधानी एक्सप्रेस, 25 सितंबर को अगरतला से बेंगलुरु प्रस्थान करने वाली अगरतला-बेगलूरू एक्सप्रेस, 24 सितंबर को गुवाहाटी से प्रस्थान करने वाली गुवाहाटी-सिलचर एक्सप्रेस, 24 सितंबर को डिब्रूगढ़ से प्रस्थान करनेवाली  सिलचर-डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस को 25 सितंबर को रद्द कर दिया गया है। 

सिलचर से गुवाहाटी के लिए प्रस्थान करने वाली सिलचर-गुवाहाटी एक्सप्रेस को 26 सितंबर को रद्द कर दिया है। सिलचर से 25 सितंबर को प्रस्थान करने वाली सिलचर-गुवाहाटी पैसेंजर ट्रेन को रद्द कर दिया गया है। 24 तथा  25 सितंबर को गुवाहाटी से प्रस्थान करनेवाली गुवाहाटी -सिलचर पैसेंजर को रद्द कर दिया गया है।


दूसरी ओर इस दुर्घटना के कारण जिन गाडियों का संक्षिप्त स्थगन किया गया उनमें 24 सितंबर को सिलचर-गुवाहाटी पैसेंजर को न्यू हाफलोंग में संक्षिप्त स्थगन किया गया और यह ट्रेन न्यू-हाफलोंग एंव गुवाहाटी के बीच अंशिक रूप में रद्द कर दी गई । 

सिलचर-सियालदह कंचनजंघा एक्सप्रेस को बदरपुर में संक्षिप्त स्थगन किया गया और यह बदरपुर तथा लामडिंग के बीच आंशिक रूप से रद्द रही। उसके अलावा सिलचर कंचनजंघा एक्सप्रेस को माईबोंग में संक्षिप्त स्थगन किया गया तथा 23 सितंबर को यह ट्रेन माईबोंग तथा अगरतला के बीच आंशिक रूप में रद्द रही।