कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ’रिप्ड जींस’  बहस में प्रवेश किया है। प्रियंका गांधी ने फटी जींस ’विवाद को लेकर भाजपा नेताओं पर कटाक्ष किया है। प्रियंका गांधी ने खाकी शॉर्ट्स में पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की तस्वीरें ट्वीट की हैं। प्रियंका ने तस्वीरों को कैप्शन दिया कि “ओह माय गॉड !! उनके घुटने दिख रहे हैं ”।


उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने फटी जींस पहनने वाली महिलाओं पर अपमानजनक टिप्पणी की थी जिस पर विवाद खड़ा हो गया देश की सभी महिलाएं सीएम रावत की इस टिप्पणी के लेकर उनको ट्रोल कर रही है। उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत ने कहा कि “संस्कारों की कमी के कारण युवा, जिनमें महिलाएं भी शामिल हैं, इन दिनों अजीबोगरीब फैशन ट्रेंड्स को फॉलो करते हैं, जिन्हें घुटनों पर रिप्ड जींस पहनकर किया जाता है ”।

सीएम रावत ने आगे टिप्पणी की कि “सिर्फ अमीर बच्चों की तरह दिखने के लिए रिप्ड जींस पहनकर नंगे घुटने दिखाना, अब दिया गया मूल्य है जो पश्चिमीकरण की ओर एक दौड़ है जब पश्चिमी दुनिया आज हमारा पीछा कर रही है। रिप्ड जीन्स ने सामाजिक टूटने का मार्ग प्रशस्त किया और बच्चों के लिए एक बुरा उदाहरण है ”। फटी जींस पहनने वाली महिलाओं पर रावत की टिप्पणियों ने बहुत आलोचना की है। सोशल मीडिया पर, हैशटैग #RippedJeansTwitter  कर कई महिलाएं इन रिप्ड जींस पहने हुए तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं।