हॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज ने अपनी हालिया फिल्म ‘मिशन इम्पॉसिबल 7’ के लिए अपने करियर का सबसे खतरनाक स्टंट किया है। एसशोबिज की रिपोर्ट के अनुसार, स्टार ने उस फुटेज को रिलीज किया जिसमें वह सिनेमाकॉन में एक मोटरसाइकिल पर एक चट्टान से कूदते हैं।

उन्होंने कहा कि एक्शन सीरीज में सुपरस्पी एथन हंट के रूप में, क्रूज ने ऑस्ट्रेलिया में अपने हाथों से चट्टानों को पकड़ा है और फिल्म फ्रैंचाइजी की पिछली किश्तों में एक तेज गति वाले विमान के बाहर लटके नजर आ रहे है, लेकिन अगला बड़ा स्टंट इससे भी खतरनाक है। एक वीडियो प्रस्तुति में, अभिनेता और निर्देशक क्रिस्टोफर मैकक्वेरी ने पर्दे के पीछे के दृश्य साझा किए।

फुटेज में अभिनेता कहते हैं कि यह सबसे खतरनाक चीज है जिसका मैंने प्रयास किया है। हम वर्षों से इस पर काम कर रहे हैं। क्रूज ने कहा कि मैं इसे काफी समय से करना चाहता था। 59 वर्षीय अभिनेता को स्काइडाइविंग द्वारा करतब के लिए प्रशिक्षित किया गया है और विशेष रूप से इस अवसर के लिए उन्होंने साइकिल-जंपिंग कोर्स पर भी काम किया है। क्रूज ने कहा कि मुझे इतना अच्छा बनना है कि मैं अपनी छाप सब पर छोड सकूं। एक चालक दल ने बताया कि टॉम क्रूज ने एक दिन में छह बार बाइक की सवारी की है। फिल्म 27 मई 2022 को रिलीज के लिए तैयार है।