गाड़ी में पेट्रोल-डीजल भरवाने वालों के लिए आज खुशखबरी है, कि इतनी कीमतों में बड़ी गिरावट आई है। इस वजह से तेल खरीदना काफी सस्ता पड़  रहा है। आपको बता दें कि पेट्रोल-डीजल की कीमत में लगातार कुछ दिनों से गिरावट जारी है और आज फिर इनमें गिरावट आई है। मुंबई, कोलकाता और चेन्नई में पेट्रोल की कीमत में औसतन 13 पैसे की गिरावट आई है, जबकि डीजल कीमत में औसतन 15 पैसे की गिरावट आई है। हालांकि दिल्ली में दाम स्थिर हैं।

आज 13 मार्च शुक्रवार को दिल्ली में पेट्रोल- डीजल की कीमत में कोई बदलाव नहीं हुआ है। यानी यहां तेल के दाम स्थिर हैं। दिल्ली में पेट्रोल 70.14 रुपये प्रति लीटर और डीजल 62.89 रुपये प्रति लीटर के हिसाब से बिक रहा है।

मुंबई में पेट्रोल-डीजल के दाम घट गए हैं। मुंबई में पेट्रोल के दाम 14 पैसे घटकर 75.70 रुपये प्रति लीटर हो गए हैं। ऐसे ही डीजल के दाम 16 पैसे घटकर 65.68 रुपये प्रति लीटर हैं।  

ऐसे ही कोलकाता में भी पेट्रोल –डीजल के दाम में कटौती हुई है। पेट्रोल के दाम में 13 पैसे की कटौती हुई है। पेट्रोल की कीमत 72.70 रुपये प्रति लीटर हो गई है। इसके साथ ही डीजल के दाम 15 पैसे कम होकर 65.07 रुपये प्रति लीटर हैं। 

चेन्नई में भी पेट्रोल-डीजल के दाम में कटौती हुई है। चेन्नई में पेट्रोल 15 पैसे घटकर 72.71 रुपये प्रति लीटर हो गए हैं। इसी तरह डीजल के दाम 16 पैसे घटकर 66.19 रुपये प्रति लीटर पहुंच गए हैं।

अब हम twitter पर भी उपलब्ध हैं। ताजा एवं बेहतरीन खबरों के लिए Follow करें हमारा पेज : https://twitter.com/dailynews360