पाकिस्तान की युवती, भारत का युवक। फेसबुक पर मिले और पहली ही नजर में दिल दे बैठे। अब सरहद की दीवार दोनों के प्यार के बीच आ रही है। शादी करना चाहते हैं लेकिन जब-तब भारत-पाक का तनाव आड़े आ जाता है। मजबूर दिलों ने अपने प्यार की मंजूरी व शादी के लिए मोदी सरकार से विशेष अनुमति मांगी है।

कहानी फिल्मी है लेकिन है सौ फीसदी हकीकत। जानकारी के अनुसार कराची निवासी युवती की गुरदासपुर में रहने वाले युवक से दो साल पहले सितंबर में फेसबुक पर मुलाकात हुई थी। पहली नजर में ही दोनों प्यार के बंधन में बंध गए। इसके बाद लगातार सोशल मीडिया पर संपर्क में रहे और बात शादी तक जा पहुंची। पाक युवती पेशे से शिक्षिका है जबकि युवक प्राइवेट कंपनी में सेल्स मैनेजर।

युवती के अनुसार वह भारत आकर अपने प्रेमी से शादी करना चाहती है। लेकिन कोरोना के कारण उसे लंबे समय से वीजा नहीं मिल पा रहा। उधर, युवक के मुताबिक उसकी अपने प्यार से मुलाकात भी अजीब संयोग है। वह कराची में जन्माष्टमी आयोजन की तस्वीरें एफबी पर देख रहा था। तभी भीड़ में से एक लडक़ी पर नजर अटक गई। मैसेज किया तो कुछ दिन बाद जवाब आया। फिर क्या था चल पड़ी प्यार की रावलङ्क्षपडी एक्सप्रेस। एक दिन युवक ने नवंबर में शादी का प्रस्ताव रखा जिसे युवती ने सहर्ष स्वीकार कर लिया।