पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को कुछ ही दिन बचे हैं। ऐसे में बयानबाजी समेत कुछ वीडियो को लेकर नेता एक-दूसरे पर हमला बोल रहे हैं। ऐसा ही एक मामला पश्चिम बंगाल से सामने आया है। बंगाल से बीजेपी की सांसद लॉकेट चटर्जी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करके तृणमूल कांग्रेस और उसके सांसद कल्‍याण बनर्जी पर जमकर निशाना साधा है। इस वीडियो में टीएमसी सांसद सबके सामने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में पार्टी की एक महिला विधायक के गाल खींचते नजर आ रहे हैं।

यह वीडियो कब का है, यह स्‍पष्‍ट नहीं है। लेकिन लॉकेट चटर्जी का दावा है कि इसमें नजर आ रहे शख्‍स टीएमसी सांसद कल्‍याण बनर्जी हैं। लॉकेट चटर्जी ने ट्वीट कर लिखा है, 'टीएमसी महिलाओं को सशक्त बना रही है, यह टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी और निवर्तमान बांकुरा महिला विधायक हैं, जो टिकट न मिलने के कारण निराश थीं। शर्म आनी चाहिए।'

इस वीडियो के सामने आने के बाद बीजेपी तृणमूल कांग्रेस को लेकर हमलावर हो गई है। बीजेपी ने इस संबंध में कहा है कि पश्चिम बंगाल में महिला अपराधों मसलन रेप, छेड़खानी जैसी घटनाओं में पिछले 10 साल में कुछ भी कमी नहीं आई है। यहां तक कि राज्‍य की ममता सरकार ने प्रदेश में होने वाले महिला अपराधों के आंकड़े भी एनसीआरबी को नहीं दिए हैं। इसके कारण विस्‍तृत रिपोर्ट भी नहीं तैयार हो पाई है।

वहीं दूसरी ओर तृणमूल कांग्रेस ने पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव में इस बार 50 महिलाओं को चुनावी मैदान में उतारा है। हाल ही में कोलकाता में मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी ने महिला सुरक्षा और महंगाई को लेकर रैली भी की है। इसमें बड़ी संख्‍या में उनके साथ महिलाएं दिखी थीं।