सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स ने दावा किया है कि वो एक टाइम ट्रैवलर है और साल 2714 से धरती पर आया है। इस शख्स का अपने वीडियो में कहना है कि 11 अगस्त को धरती पर एलियन्स आ चुके हैं और धरती पर रह रहे लोगों को इसके लिए तैयार रहना चाहिए। 

इस विवादित वीडियो को कई लोग फेक भी बता रहे हैं। इस टिकटॉकर का दावा है कि वो टाइम ट्रैवलर है। हालांकि कई लोग इसे कॉन्सपिरेसी थ्योरिस्ट बता रहे हैं। इस शख्स ने अपने वीडियोज में अब तक अपने फॉलोअर्स को चेहरा भी नहीं दिखाया है। वायरल वीडियो में इस व्यक्ति का कहना है कि 11 अगस्त को कुछ बेहद दिलचस्प होने वाला है। 

वीडियो में इस व्यक्ति ने कहा कि एलियन्स 11 अगस्त को धरती पर आएंगे और 4 सालों बाद धरती पर एलियन्स के साथ युद्ध छि़ड़ जाएगा। उसने बार-बार 11 अगस्त की डेट को खास बताया जिसके बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा कि घुमा-फिराकर बातें करने की जगह आखिर ये व्यक्ति Perseid उल्कापात (Perseid meteor shower) के बारे में बात क्यों नहीं कर रहा है। वीडियो में इस व्यक्ति ने कहा कि एलियन्स 11 अगस्त को धरती पर आएंगे और 4 सालों बाद धरती पर एलियन्स के साथ युद्ध छि़ड़ जाएगा। उसने बार-बार 11 अगस्त की डेट को खास बताया जिसके बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा कि घुमा-फिराकर बातें करने की जगह आखिर ये व्यक्ति Perseid उल्कापात (Perseid meteor shower) के बारे में बात क्यों नहीं कर रहा है। 

गौरतलब है कि ये उल्कापात हर साल इसी दिन होता है और नासा के मुताबिक, इसे साल का सबसे बेहतरीन उल्कापात माना जाता रहा है। आमतौर पर ये 1,33, 200 मील प्रति घंटे की रफ्तार से यात्रा करते हैं और पृथ्वी के वातावरण में जल जाते हैं।  इस शख्स का ये भी कहना था कि इनमें से एक उल्का बाकी से काफी अलग दिखेगी। इसका कारण है कि ये कोई उल्का नहीं होगी बल्कि एक शिप होगा जो धरती पर लैंड कर रहा होगा। इस शिप के धरती पर लैंड होने के साथ ही पहले नॉजिक युद्ध की तैयारियां शुरू हो जाएंगी और ये यु्द्ध 2025 में लड़ा जाएगा।  इस शख्स ने हालांकि ये नहीं बताया है कि नॉजिक वॉर का आखिर असल मतलब क्या है। इस टिकटॉकर ने इससे पहले भी कुछ हैरतअंगेज दावे किए हैं। एक दावे के अनुसार, साल 2023 में एलियन्स दुनिया की सरकारों पर कब्जा करने की कोशिश करने लगेंगे। साल 2028 तक मंगल ग्रह पर मानव बस्ती बनने लगेंगी। हालांकि ज्यादातर लोग इस शख्स के दावों को नकारते हुए नजर आए।