राजस्थान के श्रीगंगानगर के जवाहरनगर थाना इलाके में सत्यम नगर में एक व्यापारी के इकलौते पुत्र ने अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतक सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहता था और वह टिकटॉक पर वीडियो डालने में टॉप पर पहुंच रहा था। इसके लिए उसे 13 मार्च को कंपनी ने दिल्ली बुलाया था।

पुलिस ने बताया कि सत्यम नगर निवासी समीर (24) पुत्र राजेश मिड्ढा गुरुवार रात को खाना खाने के बाद सोने के लिए अपने ऊपर के कमरे में चला गया था। शुक्रवार सुबह जब परिजनों ने उसे आवाज लगाई तो वह काफी देर तक नीचे नहीं आया। परिजनों ने ऊपर जाकर देखा तो सीढ़ी की रैलिंग से फंदा लगाकर लटका हुआ था। यह देखते ही परिजनों में कोहराम मच गया। 

मामले की सूचना पुलिस को दी गई। इस दौरान वहां आसपास के लोग भी जमा हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया। शव को राजकीय चिकित्सालय में पहुंचाया गया। इस मामले में मृतक के पिता राजेश मिड्ढा की ओर से मर्ग दर्ज की गई है। मृतक अपने परिवार में इकलौता पुत्र था। वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहता था। युवक टिकटॉक पर वीडियो अपलोड करता था। बताया जा रहा है कि वह प्रदेश में टॉप फाइव में पहुंच गया था। इसी कंपनी का दिल्ली में 13 मार्च को एक कार्यक्रम होना है। जिसमें मृतक को बुलाया गया था। खुदकुशी करने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिसकर्मियों ने उसके कमरे की भी तलाशी ली थी लेकिन वहां एेसा कुछ नहीं मिला। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अब हम twitter पर भी उपलब्ध हैं। ताजा एवं बेहतरीन खबरों के लिए Follow करें हमारा पेज :  https://twitter.com/dailynews360