बॉलीवुड स्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ ने राष्ट्रीय राजधानी में ‘टाइगर’ फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त के लिए एक नए शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर दी है। अभिनेताओं को उनकी शूटिंग के दौरान चित्रित किया गया है।उनकी इमेजिस ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है और फैन क्लब सुपरस्टार की तस्वीरें साझा कर रहे हैं।


इनमें सलमान और कटरीना को चोटें लगी हैं और खून बहता दिख रहा है। फोटोज में कटरीना कैफ ने कॉम्बैट वेस्ट और जींस पहना हुआ है। वहीं सलमान खान टी-शर्ट और ट्रॉउजर में नजर आ रहे हैं। दोनों का लुक उबर कूल है। इन तस्वीरों से साफ है कि सलमान खान और कटरीना कैफ टाइगर फ्रैंचाइजी की बाकी फिल्मों की तरह इसमें भी जबरदस्त स्टंट्स करते नजर आएंगे।


एटदरेट कैटर सलमानिया नाम के एक प्रशंसक ने एक तस्वीर साझा की जिसमें ‘दबंग’ स्टार और कैटरीना फिल्म के लिए एक शॉट लेते नजर आ रहे हैं। दोनों पूरी तरह से अपनी जासूसी कॉस्ट्यूम्स में तैयार हैं। ऐसा लगता है कि वे राजधानी में एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे। मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित ‘टाइगर’ फ्रैंचाइजी की तीसरी किस्त को कोविड -19 के वैश्विक प्रकोप के कारण रोक दिया गया था। कबीर खान द्वारा निर्देशित पहली किस्त ‘एक था टाइगर’ 2012 में रिलीज हुई थी। दूसरी ‘टाइगर जि़ंदा है’ 2017 में रिलीज हुई थी और इसका निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया था।