पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस और बीजेपी की बीच जोरदार टक्कर हो रही है। जैसे जैसे मतदान की तारीख करीब आती जा रही है वैसे वैसे सियासी गर्मी बढ़ती जा रही है। हाल ही में बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भाजपा पर चौतरफा हमला कर रही है। ममता ने कहा कि  "केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर चुनाव आयोग के कामकाज में हस्तक्षेप कर रहे हैं और नतीजन चुनाव आयोग ने मेरे निदेशक, सुरक्षा को भी हटा दिया है। साथ ही आरोप लगाया है कि क्या भाजपा मुझे मारने की साजिश कर रही है? "


ममता ने गृहमंत्री अमित शाह पर हमला करते हुए कहा कि क्या गृहमंत्री देश को चलाएंगे या फिर यह तय करेंगे कि किसकी गिरफ्तारी या पिटाई होगी और गृहमंत्री यह तय करेंगे कि कौन सी एजेंसी किसका पीछा करेगी?" । अमित शाह पर निशाना साधते हुए, ममता बनर्जी ने पूछा कि क्या वे वास्तव में केंद्रीय चुनाव पैनल चला रहे हैं। हम स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव चाहते हैं।


ममता बनर्जी ने कहा कि “किसान आंदोलन को लेकर कहा कि किसान देश में 6 महीने से विरोध कर रहे हैं, हालांकि, मंत्री उनके साथ बातचीत नहीं कर रहे हैं। सभी मंत्री, बंगाल में यहां हैं, जहां उन्होंने होटल बुक किए हैं और मुझे मारने की साजिश रच रहे हैं, टीएमसी को नष्ट करने और चुनाव आयोग की मदद से टीएमसी के खिलाफ केस दर्ज करने की कोशिश कर रहे हैं” ।