जम्मू-कश्मीर पुलिस ने सीमावर्ती जिले कुपवाड़ा में नियंत्रण रेखा के पार से हथियारों और गोला-बारूद के परिवहन तथा तस्करी में कथित रूप से शामिल तीन आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने तीनों आतंकवादियों की पहचान कलास के मोहम्मद आमिर, हजित्रा करनाह के निसार अहमद और सुधपोरा करनाह निवासी कफील अहमद के रूप में की है, जिन्हें सीमांत जिले के विभिन्न इलाकों से गिरफ्तार किया गया है। 

ये भी पढ़ेंः साल 2023 तक आयेगी भारत की डिजिटल मुद्रा, जानिए क्या होंगे फायदे


पुलिस की ओर से जारी एक बयान के मुताबिक घाटी में आतंकवादी गतिविधियों को फैलाने में शामिल आतंकवादियों को हथियार और गोला-बारूद उपलब्ध कराने के लिए नियंत्रण रेखा के पार से हथियारों की तस्करी किये जाने के बारे में खुफिया सूचना मिलने पर पुलिस उपाधीक्षक सैयद मजीद की निगरानी में करनाह थाने की एक टीम ने अलग-अलग इलाके से तीनों को गिरफ्तार किया। 

ये भी पढ़ेंः यूपी में योगी के एक्शन के बाद धार्मिक स्थलों में लाउडस्पीकर पर लगाम, कहीं आवाज धीमी, कई शहरों से हटे


हिरासत में पूछताछ के दौरान उन्होंने स्वीकार किया कि वे घाटी में सक्रिय आतंकवादियों को उपलब्ध कराने के लिए नियंत्रण रेखा के पार से हथियारों और गोला-बारूद की तस्करी में शामिल हैं। पुलिस ने बताया कि उनके खुलासे पर एक चीनी पिस्तौल, एक मैगजीन और 14 कारतूस बरामद किये गये हैं। बयान में कहा गया है, आने वाले दिनों में और बरामदगी और गिरफ्तारी की संभावना है।