उत्तर प्रदेश में बहराइच जिले के पयागपुर क्षेत्र में बुधवार को भान्जी की शादी के लिए टेंट लगाते समय उच्चशक्ति बिजली के तार की चपेट में आने से मामा सहित तीन लोगों की मृत्यु हो गई जबकि कई लोग झुलस गये। पुलिस सूत्रों के अनुसार पयागपुर क्षेत्र के हसुआपारा में बुधवार को प्रमोद शुक्ल की पुत्री अर्चना की शादी होनी तय थी। 

जिसकी तैयारी की जा रही थी और अर्चना के मामा राजकुमार शुक्ल जो टेन्ट व्यवसायी भी थे। वह सुबह घर के बाहर ईसा हाफिज के खेत में टेन्ट लगा रहे थे। उनके भतीजे व अन्य रिश्तेदारों सहित गांव के लोग टेन्ट लगाने में उनका सहयोग कर रहे थे। उसी दौरान खेत के ऊपर से निकली हाईटेंशन लाइन की विद्युत तार से टेंट का लोहे का खम्भा छू गया और करंट की चपेट में आने से छह लोग झुलस गए। 

हादसे में श्रावस्ती जिले के भिनगा इलाके शिवालापुरवा निवासी राजकुमार (40), अमरेंद्र (30) और कन्टू की मौके पर ही मृत्यु हो गई। उन्होंने बताया कि अंकित ,रमेश और राजेश को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। सूचना मिलने पर उपजिलाधिकारी कीर्ति प्रकाश भारती, पुलिस क्षेत्राधिकारी कृष्ण प्रताप ङ्क्षसह, थाना अध्यक्ष बृजानन्द ङ्क्षसह मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया।