चीन के बाद अब एलओसी पर पाकिस्तान ने सिर उठाया है और उसकी गोलीबारी में भारतीय सेना के तीन जवान शहीद हो गए हैं। जम्मू-कश्मीर में गुरुवार को पाकिस्तान की ओर से गोलाबारी हुई है। ये घटना उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा और जम्मू डिविजन के पुंछ जिले में हुई हैं। पाकिस्तान की ओर से हुई भारी गोलाबारी के बाद एलओसी पर तनाव के हालात बने हुए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, पाकिस्तान की ओर से जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा स्थित नौगाम सेक्टर और पुंछ जिले के केजी सेक्टर में बुधवार देर रात से ही भारी गोलाबारी की जा रही है। पाकिस्तान की ओर से इस इलाके में हुई फायरिंग के बाद भारी तनाव का माहौल बना हुआ है। पाकिस्तानी सेना के जवानों ने यहां पर रिहाइशी इलाकों में भी गोले बरसाए हैं।
पाकिस्तान की ओर से हुई गोलाबारी के बीच जवाबी कार्रवाई में पुंछ में सेना का एक जवान घायल होने के बाद शहीद हुआ है। इसके अलावा नौगाम सेक्टर में दो जवान शहीद हुए हैं। नियंत्रण रेखा पर हुई गोलाबारी के बाद एलओसी और सीमा पर हाई अलर्ट घोषित किया गया है। इसके अलावा नियंत्रण रेखा से सटे तमाम रिहाइशी इलाकों में ग्रामीणों को सुरक्षित स्थान पर शिफ्ट भी किया गया है।