गुवाहाटी स्थित IIT(भारतीय प्रौधोगिकी संस्थान) में तीन लड़कियों के साथ यौन शोषण का मामला सामने आया है। इस मामले में दो स्टूडेंट्स को गिरफ्तार भी किया गया है। पुलिस फिलहाल सभी पक्षों को ध्यान में रखते हुए मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक़ जिन तीन लड़कियों से यौन शोषण की बात कही जा रही है वो तीनों दूसरे संस्थान की हैं। पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में बताया गया है कि आईआईटी गुवाहाटी के ब्वॉयज हॉस्टल में रहने वाले लड़कों ने ही उनसे ये शर्मनाक हरकत की है।

पुलिस के मुताबिक़ ये घटना 3 फरवरी की रात की है। इस दिन की रात में आईआईटी कैम्पस में एक कल्चरल फेस्टिवल मनाया गया था। पीड़ित लड़कियों ने बताया है कि वे इस फेस्टिवल को देखने के लिए गई थीं। रात में ज़्यादा देर होने की वजह से उन्होंने स्टूडेंट्स से हॉस्टल में रातभर ठहराने के लिए मदद मांगी।

रिपोर्ट में बताया गया है कि इस दौरान आईआईटी में पढ़ने वाले बीटेक के दो स्टूडेंट्स ने उन्हें नशीला पेय पदार्थ पिलाया और फिर उनका यौन शोषण किया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी स्टूडेंट्स को गिरफ्त में ले लिया है और दोनों पक्षों के बयानों के आधार पर मामले की सच्चाई का पता लगाने में जुट गई है।