मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है।  यूपी पुलिस की इमरजेंसी सेवा डायल 112 के व्हाट्सएप नंबर पर मैसेज भेजकर यह धमकी दी गई है। हालांकि यह पहली बार नहीं है जब मुख्यमंत्री को यह धमकी मिली है।  

लेकिन इसके बावजूद पुलिस विशेष सतर्कता बरत रही है।  पुलिस ने इस मामले में सुशांत गोल्फ सिटी थाने में इस मैसेज को लेकर केस भी दर्ज कर लिया है और नंबर की जांच कर आरोपी की तलाश में जुटी है। 

जानकारी के मुताबिक यूपी पुलिस के आपातकाल सेवा डायल 112 व्हाट्स एप नंबर पर किसी अज्ञात शख्स से मैसेज भेज कर सीएम योगी को जान से मारने की धमकी दी है।  इस धमकी में कहा गया है कि सीएम के पास 4 दिन बचे हैं, इसलिए इन 4 दिनों में मेरा जो करना है कर लो, 5 वें दिन वो सीएम योगी को जान से मार देगा। 

 

धमकी भरा मैसेज आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।  आनन फानन में धमकी देने वाले नम्बर की जांच करने के लिए सर्विलांस टीम को लगाया गया।  संदिग्ध के खिलाफ लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी में कंट्रोल रूम डायल 112 के ऑपरेशन कमांडर अंजुल कुमार की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। 

इसके साथ ही आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम गठित की गई है, जो सर्विलांस सेल की मदद लेकर आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के प्रयास में जुट गई हैं।