बिहार में राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव के परिवार में फिलहाल कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। लालू यादव की बहू ऐश्वर्या ने रविवार को ससुरालवालों पर प्रताडि़त करने का आरोप लगाते हुए पांच लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। अब लालू यादव की पत्नी राबड़ी देवी ने अपनी बहू ऐश्वर्या के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी है। 

राबड़ी ने अपनी शिकायत में कहा है कि उन्हें बहू ऐश्वर्या से जान का खतरा है। राबड़ी ने अपनी शिकायत में यह भी कहा है कि उनकी बहू ने अक्टूबर में उन पर जानलेवा हमला किया था। राबड़ी देवी ने सचिवालय पुलिस थाने में इसकी शिकायत दी। शिकायत की एक कॉपी बाद में महिला थाने में भेज दी गई।

अपनी शिकायत में राबड़ी ने कहा है, जब मैं पार्टी विधायक शक्ति सिंह यादव के साथ कमरे में बैठी थी। उसी वक्त ऐश्वर्या अचानक कमरे में आई और मुझ पर हमला बोल दिया। ऐश्वर्या ने बिना किसी उकसावे के मुझे अपशब्द भी कहे। राबड़ी ने अपनी शिकायत में दावा किया है कि वह किसी भी तरह से कमरे से बाहर भागने में सफल रहीं और अपने बचाव के लिए चिल्लाईं। 

राबड़ी ने कहा है कि इसके बाद सुरक्षाकर्मी मौके पर पहुंचे और उन्हें बचाया। राबड़ी ने अपनी शिकायत में यह भी कहा है कि घर छोड़ने से पहले ऐश्वर्या ने उन्हें झूठे केस में फंसाने की धमकी भी दी थी। पूर्व सीएम ने कहा कि उनके विधायक शक्ति इसके गवाह हैं जो उस वक्त मौके पर मौजूद थे। राबड़ी ने कहा, कैंपस में लगे सीसीटीवी कैमरे में यह पूरा वाकया कैद हुआ है।

अब हम twitter पर भी उपलब्ध हैं। ताजा एवं बेहतरीन खबरों के लिए Follow करें हमारा पेज :  https://twitter.com/dailynews360