प्यार में लोग क्या-क्या नहीं करते. ऐसा ही एक किस्सा हाल ही में सुनने को मिला जब पत्नी के मायके जाने से परेशान पति ने 495 किलोमीटर की दूरी स्कूटी से नाप दी।  इस दौरान उसे थाने में रात भी गुजारनी पड़ी। 

मामला बिहार के पूर्णिया का है।  जहां अपनी बीवी के प्यार में शख्स जेल ही पहुंच गया।  पुलिस के मुताबिक उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले के रहने वाला संदीप कुमार पत्नी के मायके जाने के बाद इस कदर नाराज हुआ कि स्कूटी चला कर 495 किलोमीटर दूर पूर्णिया पहुंच गया।  

संदीप कुमार की शादी दो साल पहले हुई थी।  वो अपनी पत्नी से बहुत प्यार करता है, अचानक उसकी पत्नी मायके चली गई।  काफी कोशिशों के बाद भी जब वो वापस नहीं आई तो संदीप ने खुद ही उससे मिलने के लिए जाने का फैसला किया। 

यात्रा के दौरान गुंडे-बदमाशों से परेशान होने के कारण संदीप को थाने में आकर शरण लेनी पड़ी।  संदीप भटकते हुए पूर्णिया पहुंच गए थे।  खजांची हाट केहाट सहायक थाना प्रभारी संजय कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस ने जब उससे आईडी कार्ड की मांग की तो वो नहीं दिखा सका। 

 पुलिस ने पहचान को लेकर कुशीनगर जिला स्थित पटेरिया फाजिल नगर थाना पुलिस से संपर्क किया।  संदीप के पिता ने फोन पर बताया कि संदीप बहुत परेशान है।  उन्होंने पूर्णिया पुलिस से उन्हें थाने में ही रखने की गुजारिश की।  आखिरकार परिवारवालों ने पूर्णिया से ही संदीप की बात उसकी पत्नी से कराई और जिसके बाद पत्नी ने लौटने की हामी भरी।