अक्सर लोग सुबह का खाना शाम को खा लेते हैं। रात के बचे खाने का उपयोग सुबह हो जाता है। दूसरे शब्दों में कहे तो बचे हुए खाने को चंद घंटे ही सुरक्षित रखा जाता है। उसके बाद लोग इसे फेंक देते हैं। लेकिन अमरीका की एक महिला ने एकाध दिन नहीं बल्कि 17 साल तक चीज बर्गर और फ्राइज को संभाल कर रखा। 

फिलहाल महिला का वीडियो का वायरल हो रहा है। जानकारी के अनुसार अमरीका की सवाना वाइटहेड ने दोनों ही खाद्य पदार्थ 2004 में खरीदे थे। वायरल हो रहे वीडियो में सवाना की मां भी इस सच को स्वीकारते नजर आ रही हैं। उनके मुताबिक सवाना के पास सत्रह साल पुराना चीज बर्गर और फ्राइज का एक पैकेट आज तक मौजूद है।

मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार सवाना यह देखना चाहती कि यदि इन फूड आयटम्स को इतने साल सहेज कर रखा जाए तो इनका क्या होगा। उधर,परिजनों को जब इस बारे में पता चला तो वे भी चकित हो गए। वीडियो के अनुसार जैसे ही महिला ने बर्गर और फ्राइज को बैग से बाहर निकाला तो पूरे घर में बदबू फैल गई। बच्चों ने भी इस बारे में शिकायत की। लेकिन महिला ने फ्रैंच फ्राइज को छूकर दिखाया कि वह बरसों बाद भी कैसी लग रही है। फिर महिला ने चीज बर्गर भी खोलकर दिखाया।

वीडियो के मुताबिक बर्गर का बन सख्त हो गया है। साथ ही अंदर का हिस्सा देख पाना भी काफी मुश्किल है। मगर बर्गर के चीज स्लाइस सामान्य दिख रहे हैं। बच्चों का भी कहना था कि यह पीनट बटर जैसे लग रहे थे। बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया पर आने के बाद से इस इस वीडियो को सात लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। करीब 70 हजार ने इसे लाइक किया है। साथ ही हजारों ने इस पर कमेंट किया है।