साहिबाबाद रेलवे स्टेशन के प्लैटफॉर्म नंबर-5 पर खड़ी सिक्किम जाने वाली सिक्किम महानंदा एक्सप्रेस में बदबू फैलने से लोग परेशान हैं। यहां से आने-जाने वाले लोगों ने अधिकारियों से शिकायत कर ट्रेन यहां से रवाना करने की मांग की है। 

दैनिक यात्री संघ ने जीआरपी, आरपीएफ और स्टेशन अधीक्षक को पत्र देकर कोच में किसी डेडबॉडी के सड़ने का शक जताया है, लेकिन शिकायत के बावजूद अभी तक कोच खोलकर नहीं देखा गया है।

ट्रेन संख्या 15484 सिक्किम महानंदा एक्सप्रेस दिल्ली से बिहार व सिक्किम तक जाती है। बिहार में बाढ़ के कारण कई दिन से यह गाड़ी रद्द है, इसलिए रेलवे ने महानंदा एक्सप्रेस साहिबाबाद रेलवे स्टेशन के प्लैटफार्म नंबर-5 की लाइन नंबर-3 पर खड़ी कर दी है। 

महानंदा एक्सप्रेस का साहिबाबाद में कोई स्टॉपेज नहीं है। इसके बावजूद तीन दिन से यह ट्रेन स्टेशन पर खड़ी है। दैनिक यात्री संघ की ओर से मुकेश और राहुल ने बताया कि आरपीएफ व जीआरपी से ट्रेन के कोच से बदबू आने की शिकायत की है, लेकिन पुलिस ने हाथ खड़े कर दिए हैं। उनका कहना है कि यह काम रेलवे का है। 

रेलवे के उच्च अधिकारियों तक समस्या पहुंचाई गई, लेकिन एक्शन नहीं लिया गया। आरपीएफ का कहना है कि कोच में मछलियां बंद थीं, जो अब सड़ गई हैं।