गुजरात आैर हिमाचल प्रदेश में मिली प्रचंड जीत से खुश मेघालय भाजपा का कहना है कि अब मेघालस विधानसभा के जीत की राह आसान हो गर्इ है। सोमवार को पार्टी प्रदेश के अध्यक्ष शिबुन लिंग्दोह ने मीडिया से हुर्इ बात चीत में कहा कि कांग्रेस को सत्ता से बेदखल करने में हम सक्षम होंगे। उन्होंने आगे कहा कि गुजरात आैर हिमाचल में हमे जिस प्रकार से जीत मिली है, उसे हम मेघालय में भी बरकरार रखेंगे।

लिंग्दोह ने कहा कि 2017 उनकी पार्टी इस काबिल हो गर्इ है कि मेघालय विधानसभा में जीत हासिल कर पायेगी। इसके अलावा लिंग्दोह ने बताया कि इस बार पार्टी आैर भी ज्यादा मजबूत है। इस बार ज्यादातर बूथ कमेटी का गठन करने में हम कामयाब रहे हैं आैर जनसर्मथन भी बढ़ा है। मेघालय के विकास पर केंद्र सरकार का पूरा ध्यान है जिसका हमें फायदा मिलेगा।

इस मौके पर भाजपा के प्रदेश महासचिव बसाइलांग खोंगवीर उपाध्यक्ष डेविड खरसाती, एडमंड संगमा, प्रवक्ता बासु चक्रवर्ती, कार्यालय सचिव व कोषाध्यक्ष श्रावण झुनझुनवाला समेत कर्इ अन्य लोग भी उपस्थित थे। इनके अलावा भाजुयुमो आैर महिला मोर्चा के भी ज्यादातर बड़े नेता मौजूद थे। इस दौरान मेघालय में जीत का जश्न मनाते हुए अतिशबाजी की गर्इ आैर मिठाइयां बांटी।