यूक्रेन के राष्ट्रपति वलोडिमिर जेलेंस्की ने गुरुवार रात एक वीडियो कॉन्फ्रेंस कॉल में अपने यूरोपीय समकक्षों के लिए एक अशुभ चेतावनी दी। स्काई न्यूज ने यह जानकारी दी। इजराइल के वाला न्यूज के एक पत्रकार के अनुसार, उन्होंने अन्य नेताओं से कहा, यह आखिरी बार हो सकता है, जब आप मुझे जीवित देख रहे हों।

यह भी पढ़े : कुंडली में ये खतरनाक दोष हो सकता है विवाह में देरी, प्रमोशन में बाधा के लिए उत्तरदायी, ऐसे करें निवारण


यूक्रेन के राष्ट्रपति के सलाहकार ने पहले चेतावनी दी थी कि अगर रूस यूक्रेन की राजधानी पर कब्जा करता है, तो जेलेंस्की को मारना चाहता है। रिपोर्ट में कहा गया है, ऐसा माना जा रहा है कि रूस यूक्रेन में कठपुतली सरकार स्थापित करने की योजना बना रहा है, अगर वह कीव पर सफलतापूर्वक कब्जा कर लेता है, तो।

डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, यूक्रेन में विशिष्ट यूक्रेनी अधिकारियों को पकड़ने या मारने के लिए चेचन विशेष बलों के एक दस्ते को यूक्रेन में तैनात किया गया है। डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, मॉस्को टेलीग्राम चैनल के सुरक्षा प्रतिष्ठान के लिंक के साथ प्रत्येक सैनिक को कथित तौर पर यूक्रेनी अधिकारियों की तस्वीरों और उन पर विवरण के साथ एक विशेष कार्ड का डेक दिया गया।

यह भी पढ़े : विजया एकादशी आज : विजया एकादशी पर जरूर करें ये छोटा सा काम, धन- हानि से मिल जाएगा छुटकारा, बरसेगी माता लक्ष्मी की कृपा


रिपोर्ट में कहा गया है कि सूची रूसी जांच समिति द्वारा अपराधों के संदिग्ध अधिकारियों और सुरक्षा अधिकारियों की है। वहीं यूक्रेन के राष्ट्रपति ने स्वीकार किया कि वह अपनी राजधानी में रूसी हत्यारों के लिए नंबर एक लक्ष्य हैं, जबकि उनका परिवार पुतिन के हमलावरों के लिए नंबर दो लक्ष्य है।