कोरोना के कारण से अभी सारे क्रिकेट मैच केंसिल हो चुके हैं। इसी के साथ सारे ही खेलों पर कोरोना का अंकुश लग गया है। लेकिन इसी कोरोना लॉकडाउन के बीच में कई खिलाड़ी घर  पर ही अपना जलवा बिखेर रहे हैं। इसी बीच खबर मिली है कि भारत के अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह  ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस खत्म- होने के बाद वह पंजाब लौटेंगे और खेती करेंगे।


टीम इंडिया के स्टागर ने इंस्टााग्राम पर लाइव सेशन के दौरान हरभजन सिंह ने इसका खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि वह खेती करेंगे और जरूरतमंद लोगों को खाना बांटेंगे। दुनिया इस संकट के बारे में कहते हुए हरभजन ने कहा कि यह सब इसलिए हो रहा है, क्योंेकि भगवान हमसे चाहते हैं कि हम कुछ चीजें और सीखें। इसी के साथ हरभजन ने कहा कि शायद हम सभी पैसों के पीछे भाग रहे थे।


इंसान लालची हो गए है। अब भगवान ने हमें खुद को देखने के लिए एक आयना बनाया है। जिससे हम ये देख सकें कि जिंदगी में अहम ना कि सिर्फ पैसा कमाना। उन्होंयने पैसा कमाया है, शायद वह बची हुई जिंदगीभर में खर्च न कर पाएंगे। हरभजन ने कहा कि वह किसान बनेंगे और खाना बांटेंगे जो कि मंदिर में जाएगा।