एक तरफ जहां भारतीय कार बाजार में एक से बढ़कर एक कारें लांच हो रही हैं तो वही सेकंड हैंड कार मार्किट भी अपनी रफ्तार पकड़ रहा है। सेकंड हैंड कार मार्किट में मारुति से लेकर मर्सिडीज तक की पुरानी कारें आसानी से मिल जाती हैं। अब जरा सोचिये की अगर लाखों रुपये की कार आपको 1 लाख रुपये या इससे भी कम में मिले तो कैसा होगा, साथ ही वारंटी भी मिले तो आपकी बल्ले-बल्ले हो जाएगी। यदि आपकी भी तलाश एक ऐसी ही सेकंडहैंड कार की है यो यहां आपको बता रहे हैं कि कहां से आप अपने लिए एक बेस्ट कार खरीद सकते हैं।

अगर आपका बजट 1 लाख रुपये या इससे कुछ कम है तो आप महिंद्रा फर्स्ट चॉइस जा सकते हैं। यहां पर आपको अपनी जरूरत और बजट के हिसाब सेकंड हैंड कार आसानी से मिल जाएगी। अगर आप अभी महिंद्रा फर्स्ट चॉइस की वेबसाइट पर विजिट करते हैं और Up to 1 लाख वाले ऑप्शन पर क्लिक करते हैं तो आपको 1 लाख रुपये में कई ऑप्शन नजर आ जायेंगे। इनमें मारुति की वैगन-आर और होंडा सिटी जैसे मॉडल आपको 85000 से एक लाख रुपये में मिल जायेंगे। यहां पर किसी भी कार की वैल्यू उसकी कंडीशन, और वेरिएंट के हिसाब से तय की जाती है। इसके अलावा ग्राहकों की सहूलियत के लिए EMI का भी ऑप्शन दिया जाता है। आप चाहें तो कार ट्रेड पर भी संपर्क कर सकते हैं यहां पर भी आपको सेकंड हैंड कार आसानी से बेस्ट प्राइस में मिल जाएगी। दिल्ली के रहने वाले करन ने कार ट्रेड से हुंडई की EON हाल ही में खरीदी थी और वो इस डील से खुश नज़र आये। Droom पर भी आपको सेकंड हैंड कार के कई अच्छे ऑप्शन मिल जायेंगे।   
महिंद्रा फर्स्ट चॉइस, Droom या कार ट्रेड की वेबसाइट पर जाकर आप अपनी नजदीकी लोकेशन स्थित शोरूम पर कार को देख सकते हैं और बेस्ट डील ले सकते हैं। देश के हर बड़े शहरों में इनके आउटलेट्स आपको मिल जायेंगे। आप मोल-भाव भी करके भी बेस्ट डील का लाभ उठा सकते हैं।