सोशल मीडिया पर अक्सर लोगों के अकाउंट तब बैन किए जाते हैं, जब वे कोई क्रूर, नस्लीय या आपत्तिजनक टिप्पणी करते हैं। फ्लोरिडा की एक मॉडल का कहना है कि उन्हें सोशल नेटवर्किंग साइट पर सिर्फ इसलिए बैन किया गया है क्योंकि वो बेहद हॉट हैं।

विटनी नाम की 26 साल की इस मॉडल का दावा है कि वो ट्विटर पर पिछले 8 सालों से एक्टिव थीं। अचानक नवंबर 2020 में उन्हें इस माइक्रोब्लॉगिंग साइट से बैन कर दिया गया। मॉडल विटनी का दावा है कि उन्हें बैन करने की वजह उनकी खूबसूरती और हॉटनेस है, जिसे वो तस्वीरों के ज़रिये शो ऑफ करती रहती थीं।

विटनी फिलहाल इंस्टाग्राम पर एक्टिव हैं। यहां उनके 1.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं। उनका कहना है कि कभी भी उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर सिर्फ उन टीवी शोज के बारे में लिखा, जिन्हें वो देखती थीं या फिर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से तस्वीरें शेयर कीं। वे बताती हैं कि मैंने एक दिन अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी एक सेक्सी तस्वीर शेयर की थी, जिसमें मेरा फिगर शो ऑफ हो रहा था। इसी के बाद अकाउंट बैन हो गया। इससे मुझे पक्षपातपूर्ण रवैया दिख रहा है, क्योंकि ट्विटर पर इससे भी खराब तस्वीरें मौजूद हैं।

मिरर से बात करते हुए विटनी बताती हैं कि अगर वो इतनी खूबसूरत नहीं होतीं, तो ये तस्वीर नहीं हटाई जाती। वे इस बात को दावे के साथ कहती हैं कि वे बेहद हॉट हैं, जिसकी वजह से जलने वालों ने उनकी शिकायत की है, क्योंकि वो खुद इतने अट्रैक्टिव नहीं हैं। ये गलत है। विटनी का कहना है कि उन्होंने इसे लेकर ट्विटर से बात की भी कोशिश की लेकिन ये नहीं हो पाया। जिस वक्त उनका अकाउंट बैन हुआ, उनके एक लाख फॉलोअर्स थे।