बॉलीवुड के अभिनेता और मॉडल मिलिंद सोमन अपनी न्यूड फोटो की वजह से जेल में दिन काट रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपने बर्थ डे पर इंस्टाग्राम पर गोवा में बीच बिना कपड़ों के दौड़ते लगाते हुए न्यूड तस्वीर पोस्ट की है। जब पुलिस को इस बारे में खबर मिली तो उन्होंने सोमन के साथ उनकी पत्नी को भी गिरफ्तार कर लिया। यही मामला अभी काफी सुर्खियों में आ रहा है। कई लोग सोमन की इन फोटो को लेकर आपत्ती जाहीर कर रहे हैं तो कुछ लोग सोमन का समर्थन करते नजर आ रहे हैं।


सोमन की यह तस्वीरें उनकी पत्नी अंकिता कुंवर ने खींची थी। इन तस्वीरों को सोमन पर केस भी दर्ज हो गया। इसी बीच एक अभिनेत्री पूजा बेदी ने सोमन का समर्थन करते हुए कहा कि न्यूड होना अपराध नहीं है। अगर देश में न्यूड होना अपराध है तो नागा बाबाओं को भी गिरफ्तार कर लेना चाहिए। मिलिंद सोमन की फोटो में कुछ भी अश्लील नहीं है। यह बस लोगों का नजरिया है।


जानकारी के लिए बता दें कि मिलिंद सोमन के खिलाफ अश्लीलता फैलाने के आरोप में केस दर्ज किया गया है। मिलिंद न्यूड होकर समंदर के किनारे भागते हुए नजर आए। वैसे तो मिलिंद अक्सर अपने प्रशंसकों को फिटनेस गोल देते हैं। वह एक मॉडल भी है। फोटो में मिलिंद ने शरीर पर कपड़ा नहीं है। जिसमें उनकी फिट बॉडी पूरी तरह से दिखाई दे रही है। बर्थ डे पर इन तस्वीरों पोस्ट कर सोमन ने लिखा था ‘55 और चल’।