प्यार वाकई में अंधा होता है। यह कब कैसे हो जाता है पता नहीं चलता है। प्यार उम्र देखता है ना रंग, इसके लिए शक्ल सूरत ज्यादा मायने नहीं रखती है। इसी को सच साबित किया है 24 साल की खूबसूरत लड़की ने, जिसने 68 साल के बुजुर्ग से प्यार किया है। 24 साल की कोनी कॉटन कहती हैं कि लोगों को लगता है कि वे हर्ब डिकर्सन के पैसों से प्यार करती हैं, लेकिन वे हर्ब से प्यार करती हैं।

बता दें कि कोनी और हर्ब ने सगाई भी कर ली हैं। सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स उन्हें शुगर बेबी कहकर ट्रोल करते हैं, लेकिन कोनी का कहना है कि वे हर्ब से सच्चा प्यार करती हैं और वे एक साथ काफी खुश हैं। हैरानी की बात तो ये है कि दोनों के परिवारों को भी ये रिश्ता पूरी तरह मंजूर है और वे इसे अपनी सहमति भी दे चुके हैं।


हर्ब ने बताया कि वह कोनी से वर्जीनिया के शार्लेटविले में मिले थे। 4 महीने उन्होंने डेट किया और फिर एक साथ रहने लगे। पिछले साल ही उन दोनों ने 18 महीने बीतने के बाद एक-दूसरे से सगाई कर ली। इसके लिए 68 साल के हर्ब ने बकायदा पोती की उम्र की कोनी को प्रपोज़ किया था. हर्ब बताते हैं कि जब कोनी ने उनके साथ फ्लर्ट करना शुरू किया तो उन्हें यकीन ही नहीं हुआ कि वो इतनी छोटी होकर उन्हें कैसे पसंद कर सकती है।