कर्नाटक के उल्लाल शहर नगरपालिका के कांग्रेस पार्षद रविचंद्र गट्टी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह कोरोना से बचने के लिए रम और फ्राई अंडे का इस्तेमाल करने का दावा कर रहे हैं। 

दुनियाभर में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं।  वैज्ञानिक इस महामारी की वैक्सीन तलाशने में जुटे हुए हैं।  ऐसे में कर्नाटक के उल्लाल शहर नगरपालिका के कांग्रेस पार्षद रविचंद्र गट्टी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह कोरोना से बचने के लिए रम और फ्राई अंडे का इस्तेमाल करने का दावा कर रहे हैं।  सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है। 

वीडियो में वह कह रहे हैं,  बेंगलुरू और मेदिकरी में कई लोग रम पीते हैं।  मैं ना रम पीता हूँ ना मछली खाता हूँ।  आप बस एक चम्मच काली मिर्च के पाउडर को 90 मि.ली. रम में डालें।  इसे अपने हाथों से अच्छी तरह से हिलाएँ और पी लें।  कोरोना को पूरी तरह से ख़त्म करने के लिए इसके साथ ही दो आधे उबले हुए आमलेट खाएँ। 

17, 2020 वीडियो में वह कहते हैं कि, मैंने कई दवाइयाँ आजमाईं, लेकिन सिर्फ इसी घरेलू नुस्खे ने काम किया. मैं एक राजनेता के रूप में नहीं, बल्कि कोरोना समिति के सदस्य के रूप में आपको ये सलाह दे रहा हूँ.