अमृतसर। पंजाब में अमृतसर शहर के पाश इलाके रंजीत एवेन्यू में मंगलवार को पंजाब पुलिस के सब इंस्पेक्टर की कार में इंप्रोवाइज्ड एक्स्प्लोसिव डिवाइस (आइईडी) लगी मिलने से हड़कंप मच गया। घटना अमृतसर के रंजीत एवेन्यू इलाके के सी ब्लॉक की है जहां पंजाब पुलिस की सीआईए (इंटेलिजेंस) विंग में तैनात दिलबाग सिंह के वाहन के नीचे बाइक सवार दो लोगों ने बम रखा था। 

ये भी पढ़ेंः Bihar Cabinet Expansion : नीतीश कैबिनेट का आज होगा विस्तार, राजद कोटे से बन सकते हैं 16 मंत्री, देखिए लिस्ट


एक सीसीटीवी ने उन्हें इस हरकत में कैद कर लिया है। पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और जांच शुरू कर दी है। बम डिटेक्शन एंड डिस्पोजल स्क्वॉड भी घटना के लिए रवाना हो गया है। उल्लेखनीय है कि सब इंस्पेक्टर दिलबाग सिंह कई बड़े नशा तस्करों को सलाखों के पीछे पहुंचा चुके है। घटना मंगलवार सुबह रंजीत एवेन्यू सी ब्लाक इलाके की है। 

ये भी पढ़ेंः मोदी को एक और झटका देने की तैयारी में नीतीश, पशुपति पारस की पार्टी टूटने के कगार पर ?


पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो पता चला कि एक बाइक पर सवार दो नकाबपोश युवक बोलेरो कार के पास पहुंचे और उसमें आइईडी फिट कर वहां से फरार हो गए। मंगा नाम के एक युवक ने संदिग्धों को बोलेरो में आइडी लगाते हुए देख लिया। इसके बाद जैसे ही पुलिस को सूचना दी गई, क्षेत्र में हड़कंप मच गया।