कोरोना काल में बिहार में दिमाग को सन्न कर देने वाली घटना सामना आई है। जहां लोग घर में कोरोना के कारण दुबक कर बैठे हैं वहीं कुछ लोग अपने गलत मंसूबों को अंजाम दे रहे हैं। लॉकडाउन के बीच अपराधियों द्वारा कई बड़े अपराधिक वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है। इसी कड़ी में बिहार के समस्तीपुर से एक घटना सामने आई है। जहां एक खूनी खेल खेला गया है।


घटना सदर अनुमंडल के मुफस्सिल थाना क्षेत्र से जहां अपराधियों ने नार्थ बिहार पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी के लगूनियां चंदवारी स्थित उप केंद्र में हुई है। अज्ञात अपराधियों ने पावर स्टेशन में एक युवक की गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी है। हत्या की इस वारदात से पूरे इलाके में दहशत फैल गई है। पुलिस मौके पर पहुंची वारदात की तफ्तीश में जुट गई है। मृतक युवक की पहचान मुफस्सिल थाना इलाके के मगरदही के रहने वाले रितेश श्रीवास्तव उर्फ शूटर के रूप में की गई है।


पुलिस के अधिकारी ने बताया है कि रितेश श्रीवास्तव उर्फ शूटर को किसी ने फोन कर के बुलाया जिसके बाद उस पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई गई है। मृतक युवक मोहनपुर पंचायत के मुखिया खुशबू कुमारी का सहयोगी बताया जा रहा है। हत्या के पीछे की वजह पता नहीं है। पुलिस इस मामले में पावर ग्रिड के दो कर्मियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इलाके में दहशत का माहौल बन गया है।