ब्रिटेन में एक महिला टीचर (British Female Teacher) को उसके पति ने ही जेल भिजवा दिया है. महिला एक नाबालिग लड़की के साथ रिश्ते में थी और दोनों को कार में सेक्स करते हुए उसके हसबैंड ने पकड़ लिया था. महिला ने अपने अफेयर (Affair) को छिपाने के लिए पूरी प्लानिंग की, उसने अपनी नाबालिग प्रेमिका को टीचिंग असिस्टेंट बताया, ताकि पति को शक न हो. लेकिन सच्चाई ज्यादा दिनों तक छिपी नहीं रह सकी.

‘द सन’ की रिपोर्ट के अनुसार, इंग्लिश काउंटी डरहम के डार्लिंगटन में रहने वाली 35 वर्षीय एमी जोन्स (Aimee Jones) को उसके सोशल वर्कर पति फिलिप (Philip) ने नाबालिग लड़की के साथ यौन संबंध बनाते हुए पकड़ा था. इसके बाद उन्होंने पुलिस में अपनी पत्नी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई. चूंकि यह मामला नाबालिग से जुड़ा हुआ था, इसलिए अदालत ने महिला टीचर को आठ महीने जेल की सजा सुनाई है.

एमी जोन्स और उसके पति फिलिप का रिश्ता ज्यादा अच्छा नहीं था, लेकिन दोनों अपने बच्चों की खातिर साथ रह रहे थे. इस बीच, एमी एक नाबालिग लड़की के साथ समय बिताने लगी, जिसे उसने स्कूल की सहकर्मी बताया. एमी ने अपने पति से कहा कि नाबालिग उसके स्कूल में टीचिंग असिस्टेंट है. इतना ही नहीं, उसने स्कूल को भी इसके लिए तैयार कर लिया कि यदि कोई पूछे तो यही कहा जाए कि लड़की वहां काम करती है.

फिलिप को अपनी पत्नी और नाबालिग के करीबी देखकर शक हुआ, लेकिन उन्होंने यह बात जाहिर नहीं की. वो दोनों पर नजर रखने लगे और एक दिन उन्हें कार में सेक्स करते पकड़ लिया. बाद में एमी जोन्स ने स्वीकार किया कि उसका नाबालिग लड़की के साथ अफेयर चल रहा है. उसने यह भी बताया कि दोनों काफी समय से रिश्ते में हैं और सबकुछ रजामंदी से हो रहा है. महिला टीचर ने नाबालिग लड़की से कहा था कि वो Bisexual है और उससे प्यार करने लगी है. शुरुआत में लड़की को समझ नहीं आया कि कैसे रियेक्ट करना है, लेकिन बाद में वो भी इस रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए तैयार हो गई.