समंदर किनारे बने बीच पर पर्यटकों की भीड़ लगी रहती है। कई बार ये लोग छुट्टियां मनाने पहुंचते हैं तो कई बार गुनगुनी धूप का आनंद लेते हैं। कैरेबियाई बीच पर एक ऐसी घटना सामने आई है जिसमें एक योगा कर रही महिला पर एक जानवर ने अटैक कर दिया। यह सब तब हुआ जब महिला बिकनी पहने हुई थी और योगा कर रही थी। इस घटना का वीडियो महिला ने ट्विटर पर शेयर किया है।

दरअसल, यह घटना समुद्र किनारे बने एक कैरेबियाई बीच की है। यहां बहामास की एक महिला बिकनी पहनकर योगा कर रही थी। इस दौरान वह हाथ और पैर दोनों ऊपर की तरफ उठाए हुई थी, इसी दौरान इगुआना नामक एक जानवर उसके नजदीक पहुंच गया और उसने महिला के हाथों पर अटैक कर दिया। वीडियो में दिख रहा है कि उसने अपनी चोंच से महिला के हाथ पर मारना चाहा।

इगुआना के अटैक से पहले तो महिला घबरा जाती है इसके बाद वह तुरंत अपना हाथ हटाते हुए चीखने लगती है। इसके बाद वह उसे भगाने के लिए उस पर रेत फेंकती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला एक योगा टीचर है और वहां योगा ही कर रही थी। महिला टीचर ने दावा किया कि इगुआना के हमले के बाद उनकी उंगलियों से खून निकल रहा था। उन्होंने अपने एक ट्वीट के सहारे इस बात की जानकारी भी दी है।

महिला ने बताया कि वह अब पूरी तरह से ठीक हैं और उन्होंने लोगों का आभार भी जताया। इगुआना जानवर इसलिए भी खतरनाक माना जाता है क्योंकि इसके द्वारा इंसानों को काटने के कुछ मामले सामने आए हैं। रिपोर्ट्स में इस बात का भी जिक्र है कि कई देशों में लोग इगुआना को पालते हैं। इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग इगुआना को पहचान ही नहीं पाए।

फिलहाल इस घटना का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना था कि उन्हें योगा के लिए स्पॉट ढूंढते समय सावधानियां बरतनी चाहिए। लोगों का कहना है कि ऐसी जगहों पर योगा नहीं करना चाहिए जहां खतरा हो।