कहते हैं कि प्यार अंधा होता है। मगर कई बार प्यार में पड़ने वाला शख्स इतना अंधा हो जाता है कि उसे ऐसी गलतफहमियां हो जाती हैं जिससे उसे ही नहीं, दूसरों को भी तकलीफें हो जाती हैं। कई बार प्यार एक तरफा होता है और लोग गलत समझ लेते हैं कि सामने वाला का उनके प्रति अच्छा व्यवहार प्यार है। ऐसा ही कुछ हाल ही में इंग्लैंड की एक महिला के साथ भी हुआ जो अपनी फीमेल बॉस (Woman obsessed with her Female Boss) के रवैये को प्यार समझ बैठी। मगर उसके बाद महिला ने जो प्लान बनाया वो चौंका देने वाला था।

इंग्लैंड (England Woman Plan to murder boss) के एक क्लीनर पार्क में मिस हीदर विल्किंसन (Heather Wilkinson) क्लीनर मैनेजर के पद पर काम करती थीं। उनके नीचे काम करने वाले सभी कर्मचारी उनसे बहुत प्यार करते थे क्योंकि उनका रवैया सबके प्रति बहुत अच्छा था। विल्किंसन अपने कर्मियों को रेगुलर मैसेज करती थीं, उनका हालचाल लेती थीं और इन मैसेज के साथ वो किस इमोजी भी बना देती थीं। यूं तो वो हर कर्मी के साथ ऐसे ही पेश आती थीं मगर 31 साल की नाओमी व्हीलर (Noami Wheeler) ने उनके मैसेज को गलत समझ लिया।

नाओमी उसी जगह पर साल 2018 से काम करती थीं। उनके और विल्किंसन के रिश्ते काफी अच्छे थे मगर कुछ वक्त से नाओमी, विल्किंस के मैसेज का गलत मतलब निकालने लगीं। बॉस के इमोजी देखकर उन्हें ऐसा लगा कि वो उनसे नजदीकी संबंध बनाना चाहती हैं। इसलिए नाओमी अपनी बॉस के प्यार में डूबती गईं। मगर ये प्यार धीरे-धीरे पागलपन बनता गया। उन्होंने ऑफिस के कई लोगों से बता दिया कि वो विल्किंसन से प्यार करती हैं। जब ये बात लोगों ने बॉस को बताई तो वो हैरान रह गईं और उन्होंने नाओमी से दूरी बना ली। हालांकि ये दूरी नाओमी को बर्दाशत नहीं हुई। उसने ढेरों मैसेज भेजना बॉस को शुरू कर दिया। ऐसा एक साल तक चलता रहा पर विल्किंसन ने इग्नोर कर दिया। कुछ वक्त बाद नाओमी के रवैये को देखते हुए उन्हें साइकैट्रिस्ट (psychiatrist) की सलाह लेने के लिए भेजा गया।

साइकैट्रिस्ट के पास पहुंचकर नाओमी ने बड़े राज का खुलासा किया। उसने बताया कि वो जैसे ही वहां से बाहर निकलेगी वैसे ही जाकर विल्किंसन को हथौड़े से मार डालेगी। उसने ये भी बताया कि जब वो छोटी थी तब उसे अपनी एक टीचर से भी प्यार हो गया था और वो उन्हें भी मारने वाली है। साइकैट्रिस्ट ने ये सुनते ही पुलिस को फोन किया मगर तब तक वो निकल चुकी थी। वो सीधे ब्लू डॉल्फिन हॉलीडे पार्क पहुंची जहां विल्किंसन रुकी हुई थी। नाओमी के बैग में हथौड़ा था। वो हथौड़ा निकलाकर वार करने ही वाली थी कि वहां के कर्मियों ने उसे रोक लिया। नाओमी अब गिरफ्तार हो चुकी हैं और उन्हें मानसिक रोगी मानकर इलाज भी चल रहा है। इसी के साथ उनपर कई केस भी हो चुके हैं। अब उन्हें विल्किंसन के पास जाने से कोर्ट ने रोक दिया है।