मंगलदै । दरंग जिले के सदर मुख्यालय मंगलदे में एक शोकाकुल घटना हुई है, जहां कथित रूप से पढाई में कमजोर कक्षा छह के एक छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। खबरों के अनुसार मंगलदे के डॉन बास्को हाई स्कूल की कक्षा छठी के छात्र आईवन मुसाहारी ने अपने घर में आत्महत्या कर ली।

मालूम हो कि आईवन के माता- पिता पोल मुसाहारी व रीना मुसाहारी दोनों ही मंगलदे डॉनबास्को हाई स्कूल में शिक्षक हैं। आज सुबह दोनों ने अपने बेटे को घर में पढ़ता छोड़ स्कूल गए थे। जब स्कूल से दोपहर 12 बजे वापस लौटे तो घर में इस अनहोनी को देखा दोनों पर पहाड़ टूट पड़ा। तत्काल इसकी सूचना मंगलदे सदर थाने को दी गई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उत्ता और पोस्टमार्टम के लिए चिकित्सालय भेज दिया। पुलिस ने शव के पास से सुसाइट नोट भी बरामद किया है, जिसमे लिखा है कि विद्यालय में हो रही परीक्षा में वह लगातार खराब प्रदर्शन कर रहा है, जिसके चलते वह आत्महत्या कर रहा है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। इस घटना से पूरे अंचल में शोक का माहौल है। आरोपानुसार मंगलदे के डॉनबास्कों हाई स्कूल में पढ़ाई के बोझ से कई अन्य बच्चे भी परेशान हैं।