दानापुर. बिहार की राजधानी पटना (Patna) से सटे दानापुर (Danapur) में एक घर में अचानक विस्फोट (Blast In House) होने से हड़कंप मच गया. इस धमाके (Blast) से मकान की छत उड़ गई है. इस घटना में कई लोग घायल हुए हैं जिनमें से एक बच्चा समेत दो लोगों की हालत गंभीर है. घटना सुल्तानपुर मोहल्ले में रहने वाले मोहम्मद सुलेमान के मकान की है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस एफएसएल (FSL) की टीम को बुलाकर जांच में जुटी है. बताया जा रहा है कि रविवार को यहां के एक घर में ब्लास्ट हुआ जिसमें दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

मिली जानकारी के मुताबिक सुल्तानपुर मोहल्ले में जनकधारी स्कूल के पीछे रहने वाले मोहम्मद सुलेमान के घर में ब्लास्ट हुआ. इस धमाके में कई लोग घायल हुए हैं जिनमें से एक बच्चा समेत दो लोगों की हालत गंभीर है. बताया जा रहा है कि जिसके मकान में यह ब्लास्ट हुआ है उसका नाम मो. ओन है. फिलहाल अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि धमाके की वजह क्या है. विस्फोट की आवाज इतनी तेज थी कि बगल के अपार्टमेंट के शीशे टूट गए.

सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंचे पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएससी) उपेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि इसकी सूचना पाकर मैं और सिटी एसपी पश्चिमी यहां पहुंचे हैं और मामले की तफ्तीश कर रहे हैं. एफएसएल की टीम को बुलाया गया है. उन्होंने कहा कि इस ब्लास्ट में दो लोग घायल हुए हैं जिनमें से एक महिला प्राथमिक उपचार के बाद वापस आ गई हैं. वहीं, घायल अब्दुल्ला नाम के बच्चे के कान का पर्दा फट गया है. उसे इलाज के लिए पीएमसीएच भेजा गया है. पुलिस मामला दर्ज कर सभी पहलुओं पर जांच कर रही है. ब्लास्ट के बाद इलाके में दहशत का माहौल है.