गुवाहाटी । नेशनल कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) असम प्रदेश कमेटी ने आज नगर के आमबारी स्थित एनसीपी मुख्यालय में विरोध प्रदर्शन किया । समर्थकों ने मूल्यबद्धि कम करने, अतिशीघ्र राष्टीय नागरिक पंजी का मसौदा तैयार करने, नागा फ्रेम एग्रीमेंट को जगजाहिर करने व भ्रष्टाचार का खात्म करने आदि विषय पर विरोध प्रदर्शन किया । 

इस अवसर पर एनसीपी के महिला व पुरुष सदस्यों ने हाथों में बैनर, पोस्टर लेकर अपनी मांगों के समर्थन में नारे लगाए, इसके साथ ही अपनी मांगों का ज्ञापन मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल को सौपा । 

इस अवसर पर एनसीपी के अध्यक्ष धीरेंद्र देव अधिकारी ने कहा कि जब से असम में भाजपा सरकार बनी है तब से राज्यवासी पहले से ज्यादा परेशान हैं । असम में एक के बाद समस्याएं बढ़ रही है । 

राज्य सरकार शासन में आने के पहले बहुत सारे सपने दिखाए थे, लेकिन एक भी सपना पूरा नहीं किया । उनका कहना है कि असम में दिनों दिन अत्य आवश्यकीय सामग्रियों के मूल्य वृद्धि पर रोक लगाने, राष्टीय नागरिक पंजी को मसौदा अतिशीघ्र पूरा करने, नागा फ्रेम एग्रीमेंट को  जगजाहिर करने व भ्रष्टाचार को  समूल नास करने की मांग की । इस अवसर पर एनसीपी के वरिष्ठ नेता दिलीप हजारिका, महासचिव नगेन लुंगथुलू के साथ ही अन्य समर्थक भी उपस्थित थे ।