उत्तर प्रदेश की ताजनगरी आगरा से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। शहर के थाना सदर के शहीद नगर इलाके के पास दो बदमाशों ने दिनदहाड़े एक 11वीं की छात्रा को अगवा कर लिया। यह घटना तब सामने आई है, जब शहर में प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव मौर्या एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंच रहे हैं। डिप्टी सीएम के दौरे के चलते शहर भर में पुलिस की व्यवस्था चाक-चौबंद है, लेकिन दूसरी तरफ बदमाशों के हौंसले भी बुलंद है।

यह भी पढ़े : Alia Ranbir Wedding: आलिया भट्ट 11 साल की उम्र में रणबीर कपूर के साथ करना चाहती थी ये काम , कहा- लेकिन मैं बहुत शर्मीली थी


मिली जानकारी के अनुसार, घटना थाना सदर के शहीद नगर क्षेत्र की रेडियो कॉलोनी की है। यहां दो बाइक सवार बदमाशों ने एक 11वीं की छात्रा का स्कूल के सामने से अपहरण कर लिया। इस घटना में छात्रा के चाचा भी घायल हो गए, क्योंकि वह लड़की को अपहरणकर्ताओं से बचाने के लिए पीछे भागे थे। दरअसल, घटनास्थल से थोड़ी दूर ही लड़की के चाचा की दुकान है और उन्होंने ही सबसे पहले इस घटना को होते हुए देखा था। हालांकि, इलाज के लिए लड़की के चाचा को निजी अस्पताल में भेज दिया गया है।

यह भी पढ़े : Hanuman Jayanti 2022: बहुत चमत्कारी है हनुमान जी के ये मंत्र और दोहे, जाप करने से संकटों से मिलती है मुक्ति


इसके बाद छात्रा के अपरहरण की सूचना पुलिस को दी गई। थाना सदर के शहीद नगर क्षेत्र की रेडियो कॉलोनी में हुई इस चौंकाने वाली वारदात के बाद मौके पर एडीजी राजीव कृष्ण भी पहुंच गए। रेडियो कॉलोनी से यह घटना सुबह 11 बजे घटी थी, जिसके बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने पूरे शहर की सभी सीमाओं को सील कर दिया है। वहीं, इस घटना के बाद छात्रा के परिजनों का बुरा हाल है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जिस इलाके में इस दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दिया गया है, उसी थाना क्षेत्र में प्रदेश की सरकार में कैबिनेट मंत्री बेबी रानी मौर्य के साथ कई जनप्रतिनिधि कन्या पूजन कर रहे थे। साथ ही बताया जा रहा है कि वारदात स्थल से करीब दो किलोमीटर की दूरी पर स्थित एक होटल में होने वाले आयोजन में डिप्टी सीएम केशव मौर्य भी शिरकत करने पहुंच रहे हैं।

यह भी पढ़े :सत्ता संभालते ही शहबाज शरीफ ने अपने भाई को दिया तोहफा, ईद के बाद पाकिस्तान लौटेंगे नवाज शरीफ

आगरा के रेडियो कॉलोनी से सामने आए इस मामले में पुलिस का कहना है कि हम इलाके के सभी सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रहे हैं। साथ ही पुलिस टीम वारदात को अंजाम देने वालों की तलाश कर रही है। इसके अलावा शहर की सभी सीमाओं पर नाकाबंदी कर दी गई है। मामले में जांच की जा रही है और छात्रा के घायल चाचा को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।