इंसान के लिए हार को स्वीकार करना बेहद मुश्किल होता है, खासकर पुरुषों को…वो भी तब जब उन्हें हार महिलाओं से मिली हो! हार को अपना लेना किसी भी व्यक्ति का बड़प्पन दिखाता है और इसी को खेल भावना का अच्छा प्रदर्शन करना भी कहते हैं पर कुछ लोग खेल में हार से यूं रूठ जाते हैं जैसे वो उनकी जिंदगी और मौत निर्धारित करता हो। ऐसा ही अमेरिका के एक शख्स ने मेहसूस किया जब उसकी दोस्त ने उसे एक मामूली खेल में हरा दिया। उसके बाद उस शख्स ने जो हरकत की वो डराने वाली है।

यह भी पढ़ें- बांग्लादेश में दिखा चक्रवाती तूफान सितरंग का कहर, अब तक 5 की मौत, पूर्वोत्तर के इन राज्यों में होगी भारी बारिश

ऑडी न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार टेक्सास के डालास में एक चौंकाने वाली घटना हाल ही में हुई है। पुलिस का कहना है कि उन्होंने यहां से 31 साल के कैमरोन हॉग को गिरफ्तार किया है क्योंकि उनपर आरोप है कि उन्होंने डालास की ही रहने वाली अपनी दोस्त एशिया वॉमैक का गोली मारकर खून कर दिया है। आप सोचेंगे कि आखिर ऐसा क्या बड़ा और खौफनाक हुआ होगा कि दोस्त को हत्या करने की जरूरत पड़ गई! जब आपको कारण पता चलेगा तो आपके होश उड़ जाएंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार एशिया ने कैमरोन को बास्केटबॉल के खेल में हरा दिया था जिससे वो नाराज हो गया था। हत्या करने के बाद शख्स भाग गया था और पुलिस को पूरे 11 दिन लगे उसे खोजने में।

यह भी पढ़ें- अरुणाचल प्रदेश में हेलीकॉप्टर दुर्घटना दिवंगत सेना के जवान पंचतत्व में विलीन

जो लोग दोनों को जानते थे उनका कहना है कि वो एक दूसरे के पुराने दोस्त थे। उन्हें नहीं लगा था कि सिर्फ एक बास्केटबॉल के खेल की वजह से कैमरोन, एशिया की जान ले सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक बास्केटबॉल का ये खेल 3 अक्टूबर को हुआ था। एशिया, खेल में चैंपियन थी और कैमरोन ने उसे चैलेंज दिया। दोनों के बीच खेल के दौरान किसी बात पर बहस भी हो गई थी। जब उसने कैमरोन को हरा दिया तो वो उस पार्क के पास ही बने अपने घर चली गई और एक दोस्त के साथ टीवी देखने लगी। कुछ वक्त बाद कैमरोन अपनी कार से वापिस आया और उसने महिला पर एयर गन तान दी और उसके सीन पर दो बार गोली चलाई। महिला के गिर जाने के बाद उसने दो बार और गोली चलाई और जब उसे पता चल गया कि वो मर चुकी है तब वो वहां से गया। 20 अक्टूबर को अपराधी को पकड़ा गया है और अब उसपर कार्रावाई हो रही है।