सिनेमा हॉल जाकर द कश्मीर फाइल्स मूवी नहीं देख पाने वालों के लिए खुशखबरी है। क्योंकि अब इस फिल्म की ओटीटी रिलीज डेट कन्फर्म हो गई है। यह फिल्म ZEE5 पर 13 मई से देखी जा सकेगी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई कर चुकी है। मूवी को ओटीटी पर हिंदी सहित तमिल, तेलुगु और कन्नड़ भाषाओं में भी देखा जा सकता है। बता दें कि फिल्म को जबरदस्त माउथ पब्लिसिटी मिली थी। फिल्म की ओपनिंग धीमी हुई और बाद में इसकी कमाई ने तेजी पकड़ी। शायद ही ऐसा कोई दर्शक होगा जो सिनेमाहॉल में न रोया हो। एक वक्त पर मूवी का टिकट मिलना भी मुश्विक हो गया था। अब जो लोग किसी वजह से थिएटर जाकर यह फिल्म नहीं देख पाए वे घर बैठकर देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें : नागालैंड व असम से माता हिडिंबा से मिलने पहुंचे उनके वंशज, तय की इतनी लंबी दूरी

इसी के साथ ही अब विवेक अग्निहोत्री की चर्चित फिल्म द कश्मीर फाइल्स के ओटीटी रिलीज की डेट को लेकर सस्पेंस खत्म हो गया है। Zee5 ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है कि फिल्म का प्रीमियर 13 मई को होगा। साथ में लिखा है, कश्मीरी पंडितों की कहानी सीधे आपके लिए ला रहे हैं। अगर आपने चांस मिस कर दिया हो तो, अब इस सच्चाई को देखने की बारी आपकी है।

यह भी पढ़ें : अरुणाचल के ईटानगर में मनाया गया बिहू, मुख्यमंत्री CM Pema Khandu ने किया डांस, देखें वीडियो

इस फिल्म में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी और दर्शन कुमार जैसे दिग्गज कलाकार मेन रोल में हैं। फिल्म 1990 के आसपास कश्मीर से कश्मीरी पंडितों के विस्थापन की दर्दनाक कहानी है। फिल्म सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रही। कुछ लोगों ने इसको मुस्लिम विरोधी और प्रोपागैंडा बताया तो उस वक्त दर्द झेलने वाले कई परिवार सामने आए।