विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' कई हफ्ते बाद भी सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। 1990 में कश्मीरी पंडितों के हत्याकांड और उन्हें वहां भगाने की कहानी बताने वाली इस फिल्म से लोग इमोशनली कनेक्ट होते जा रहे हैं और फिल्म लगातार 250 करोड़ का आंकड़ा पार करने की तरफ बढ़ रही है। फिल्म से लोग इस कदर कनेक्ट हो रहे हैं कि अभी तक तमाम दिलचस्प किस्से सामने आ चुके हैं।

यह भी पढ़ें : नागालैंड में दुबारा लगाया जा सकता है AFSPA , जानिए ऐसा क्यों कहा नागालैंड के मुख्यमंत्री रियो ने

हाल ही में एक फोटो काफी वायरल हुई जिसमें एक नारियल बेचने वाले ने दी कश्मीर फाइल्स का टिकट लाने पर नारियल पानी फ्री में देने का ऑफर चलाया था। अब निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने एक वेडिंग कार्ड शेयर किया है जिसके पीछे TKF का स्टिकर लगाया गया है। विवेक अग्निहोत्री ने भी इस वेडिंग कार्ड की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि शादी के कार्ड के पीछे द कश्मीर फाइल्स का स्टिकर।

यह भी पढ़ें : अब यूनाइटेड नगा काउंसिल ने की बड़ी मांग, पहाड़ी जिलों से भी AFSPA हटाए सरकार

वेडिंग कार्ड पर इस कपल का नाम राहुल और शिवानी लिखा है। जहां तक कार्ड के पीछे लगे स्टिकर पर दी गई जानकारी की बात करें तो स्टिकर पर फिल्म के पोस्टर के साथ-साथ तीन पॉइंटर्स लिखे हुए हैं। इस स्टिकर पर लिखा है- द कश्मीर फाइल्स ने चमत्कार कर दिया है। 1. इसने देश को जगाया है। 2. इसने देश के भीतर हुई उस साजिश को उजागर किया है जिसमें क्रॉस बॉर्डर टेररिज्म शामिल था।