कॉमेडी किंग कपिल शर्मा एक बार फिर विवादों में घिर चुके हैं। इस बार वो ‘द कश्मीर फाइल्स’ की वजह से लगातार ट्रोल हो रहे हैं। दरअसल, ‘द कश्मीर फाइल्स’ के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने एक ट्वीट कर के कपिल शर्मा पर आरोप लगाया था कि कपिल ने अपने शो में उनकी फिल्म को प्रमोट करने के लिए नहीं बुलाया था। उनके इस ट्वीट को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली थी। कई यूजर्स ने तो कपिल शर्मा के शो को बॉयकाट तक करने की बात भी कही थी।

ये भी पढ़ेंः सहारा इंड‍िया में निवेश करने वालों के आए अच्छे दिन, जानिए मोदी सरकार कब वापस देगी पैसा


अब ‘द कश्मीर फाइल्स’ के अभिनेता अनुपम खेर ने गलतफहमी को स्पष्ट करते हुए एक बयान दिया है। अभिनेता ने कहा कि उन्हें शो में आमंत्रित किया गया था, लेकिन फिल्म एक गंभीर मुद्दे पर बनी है, इसलिए मैं शो का हिस्सा नहीं बनना चाहता था। यह कॉमेडी से संबंधित नहीं है। यह फिल्म के बारे में बात करने के लिए सही मंच नहीं था। उन्होंने आगे कहा, मैं 2-4 बार उस शो में जा चुका हूं। यह एक मजेदार शो है।

ये भी पढ़ेंः कपिल सिब्बल के बाद संदीप दीक्षित ने कांग्रेस आलाकमान पर किया हमला, कहा-अहंकार से भरा है नेतृत्व


यह सब तब शुरू हुआ जब विवेक अग्निहोत्री से पूछा गया कि वह ‘द कपिल शर्मा शो’ पर फिल्म का प्रचार क्यों नहीं कर रहे हैं, तो उन्होंने जवाब दिया कि उन्हें शो में आमंत्रित नहीं किया गया, क्योंकि उनकी फिल्म में बड़ी स्टारकास्ट नहीं है। यहां से चीजे बिगडऩे लगी और इंटरनेट पर कई लोगों ने शो का बहिष्कार करना शुरू कर दिया। अभिनेता ने कहा, मुझे नहीं लगता कि कपिल का हमारे प्रति या फिल्म के प्रति कोई द्वेष है। ‘द कश्मीर फाइल्स’ में दर्शन कुमार और पल्लवी जोशी भी हैं और यह 1990 के दशक में घाटी से कश्मीरी पंडितों के बड़े पैमाने पर पलायन से संबंधित है।