यूपी में लूट की वारदात की घटनाएं कम नहीं हो रही है। हाल ही में गाजियाबाद में दिल दहला देने वाली घटनाएं सामने आई है। जिसमें एक गर्भवती इसका शिकार हो गई है। दरअसल में, गाजियाबाद के साहिबाबाद में इस घटना को अंजाम दिया गया है। जहां एक गर्भवती महिला की घर में घुसकर हत्या कर दी गई। अज्ञात बदमाशों ने तार से महिला का गला घोंटने के बाद लूट की वारदात को भी अंजाम दिया।


यह भी पढ़ें- मेघालय मुख्यमंत्री कॉनराड ने अपनी मां साथ फोटो पोस्ट कर, मदर्स डे पर लिखे खूबसूरत शब्द


इससे पहले घर में मौजूद एक बुजुर्ग महिला को बालकनी में बंद कर कर दिया था। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। गाजियाबाद पुलिस के अनुसार, सूचना मिली कि साहिबाबाद डीएलएफ इलाके में  महिला का शव बाथरूम में पड़ा हुआ था। गर्भवती महिला की तार से गला काटकर हत्या कर दी गई थी।


घटना डीएलएफ कॉलोनी स्थित आशीर्वाद अपार्टमेंट बिल्डिंग में मकान नंबर 17 ब्लॉक ए-31 में रहने वाले संतोष कुमार शुक्रवार को अपने ऑफिस गए हुए थे। घर पर उनकी 20 साल की पत्नी संतोषी उर्फ सोनू और बुजुर्ग मां थीं। बीती रात संतोष बाजार से पत्नी के लिए गोलगप्पे अपने घर पहुंचे, तो उन्होंने देखा कि घर की बिजली बंद है। आवाज देने पर पता चला कि उनकी मां  घर की बॉलकनी में बंद थीं और पत्नी का शव घर के बाथरूम में पड़ा हुआ था।

यह भी पढ़ें- TGB के अध्यक्ष ने संगठन विकास मंच की सभी मांगों को किया स्वीकार, प्रधान कार्यालय में तैनात होंगे 8 नेता


गले को तार से दबाकर महिला की हत्या की गयी थी और घर की अलमारी का सामान बिखरा हुआ था। संतोष के अनुसार, उनकी पत्नी एक महीने की गभर्वती थी। मृतका के पति ने ऊपर के फ्लैट में रहने वाले मजदूर और उनके ठेकेदार विपिन पर हत्या और लूट का शक जताया है। महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और कई एंगल पर मामले की जांच पुलिस कर रही है।