गुजरात के प्रमुख शहरों में से एक सूरत में रिंग स्थित कपड़ा बाजार का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें स्थानीय व्यापारियों ने तमिलनाडु के एक शख्स को अर्धनग्न कर सड़कों पर घुमाया. साथ ही उसके हाथ में 'चोर' लिखा हुआ एक पोस्टर भी दिया था. कहा जा रहा है कि पैसा न चुका पाने के चलते व्यक्ति के साथ यह हरकत की गई है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इधर, सलाबतपुरा पुलिस ने भी मामले को संज्ञान में लेकर जांच शुरू कर दी है.

सूरत की रिंग रोड पर खरीदी करने के लिए देशभर से कारोबारी आते हैं. लेकिन बीते 15 महीनों से कोरोना वायरस महामारी के चलते वे भुगतान करने में परेशानियों का सामना कर रहे हैं. इसी तरह शुक्रवार को तमिलनाडु का यह व्यापारी कपड़ा बाजार में पहुंचा था. इसे भी सूरत के एक व्यापारी को बड़ा भुगतान करना था. पुलिस ने वीडियो को भी अपने कब्जे में ले लिया है.

जब शख्स सूरत के व्यापारी के हाथ आया, तो अन्य सभी व्यापारियों ने मिलकर सभी सीमाएं पार कर दीं. उसे अर्धनग्न कर कमर के नीचे साड़ी पहनाई गई और हाथ में 'चोर' लिखा हुआ पोस्टर देकर बाजार में घुमाया. सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इस घटना को लेकर लोगों के बीच काफी नाराजगी है. वायरल हो रहे वीडियो में काफी भीड़ नजर आ रही है.