कई बार लोगों को किसी होने वाली घटना को लेकर पहले से ही फीलिंग आ जाती है. उन्हें पहले से ही आने वाले खतरे का अहसास हो जाता है. अक्सर लोग इन अहसास को इग्नोर कर देते हैं. हालांकि जब उनके सामने वह घटना रियल में सामने आती है तो फिर वह सिर्फ अफसोस करके रह जाते हैं. दूसरी तरफ एक लड़की ने अपनी गट फीलिंग्स से अपने धोखेबाज प्रेमी के फरेब को पकड़ लिया.

यह भी पढ़े : Holika Dahan 2022 Subh Muhurat: फाल्गुन पूर्णिमा दोपहर 1:29 से प्रारंभ होगी, जानिए होलिका दहन और होली पूजा का शुभ मुहूर्त


'द सन' की रिपोर्ट के अनुसार, टिकटॉक यूजर जैमी नामक एक लड़की ने अपने आंतरिक फीलिंग्स पर लोगों को ध्यान देने की बात कही है. जैमी ने इसे लेकर अपने साथ बीती एक घटना लोगों के साथ शेयर की है. उन्होंने बताया कि उन्हें रात में सपने में आभास हुआ था कि उनका बॉयफ्रेंड किसी और लड़की के साथ सो रहा है. इस सपने के बाद उनकी बेचैनी इतनी बढ़ गई कि वह रात में अपने बॉयफ्रेंड के घर पहुंच गईं.

जैमी ने बताया कि बॉयफ्रेंड के घर जाकर उन्होंने ऐसी चीज देखी जिससे उनके होश ही उड़ गए. जैमी के अनुसार, उनकी इस गट फीलिंग ने उनके प्रेमी का पर्दाफाश कर दिया. जैमी ने बताया कि जब वह प्रेमी के घर पहुंचीं तो उन्होंने देखा कि वह दूसरी लड़की के साथ सो रहा है और उसे धोखा दे रहा है. जैमी ने बताया कि वह अपने प्रेमी के साथ लंबे समय से रिलेशन में थीं. हालांकि दोनों अलग-अलग रहते थे. 

यह भी पढ़े : राशिफल 17 मार्च: आज इन राशि वालों का सूर्य के समान चमकेगा भाग्य, तांबे की वस्तु पास रखना होगा शुभ


जैमी को पिछले कुछ दिनों से अहसास हो रहा था कि उनका प्रेमी उन्हें धोखा दे रहा है. उन्हें कुछ दिनों से थोड़ा अजीब से ख्याल आ रहे थे. अपने प्रेमी के साथ होते हुए भी उन्हें फील होता था कि जैसे वह उनसे दूर है. एक दिन जैमी को रात में सोते हुए सपना आया कि उनका प्रेमी किसी और लड़की के साथ है. इस सपने को इग्नोर करने की जगह वह अपने प्रेमी के घर चली गईं. इसके बाद उन्होंने जो देखा, उनका मुंह हैरत से खुला रह गया. 

जैमी ने बताया कि उनके पास प्रेमी के घर की चाभी थी. जब वह दरवाजा खोलकर कमरे में घुसीं तो प्रेमी किसी और लड़की के साथ चिपककर सो रहा था. जैमी ने तस्वीर खींची और वहां से चली गईं. फिर उन्होंने अपने प्रेमी को तस्वीर भेजकर ब्रेकअप कर लिया.