दुबई की अदालत में दो पाकिस्तानी नागरिकों की लड़ाई का अजीब वाकया सामने आया है।  दुबई के पशुओं के बाजार में काम करने वाले दो पाकिस्तानी भिड़ गए जिससे उन्हें जेल जाना पड़ा है।  बताया जा रहा है कि दोनों की पत्नियां पाकिस्तान में रहती हैं और उनके बीच लड़ाई हो गई थी।  बीवियों की यह लड़ाई दुबई तक पहुंच गई और उनके शौहर आपस में भिड़ गए। 

दुबई की अदालत के मुताबिक 60 पाकिस्तानी एमएच ने अपने साथी पाकिस्तानी नागरिक से भिड़ गया और बेलचे तथा मांस काटने के चाकू से हमला कर दिया।  इससे पीडि़त करीब 10 फीसदी विकलांग हो गया।  अभियुक्त एमएच ने अप्रैल 2020 में चाकू से पीडि़त के हाथ पर वार किया था। वहीं एक अन्य अभियुक्त ने पीडि़त के सिर पर बेलचे से हमला किया था। 

पीडि़त ने कहा कि दोनों ही अभियुक्तों ने हमला करने से पहले मुझे गाली दी।  इस पूरे विवाद की जड़ पाकिस्तान में मेरी पत्नी और उसकी पत्नी के बीच झगड़ा था।  पीडि़त का भाई भी उसी इलाके में था और जब वह अपने भाई की जांच करने गया तो उसे खून से सना पाया। 

 पीडि़त के भाई ने कहा, अभियुक्तों ने मेरे भाई पर हमला कर दिया।  मैं उन्हें पूरा मामला समझा रहा था लेकिन उन्होंने भी मेरे ऊपर हमला कर दिया था।  मेडिकल रिपोर्ट में पीडि़त का हाथ टूट गया था और सिर में भी चोट आई है।  आरोपियों शारीरिक हमले का दोषी पाया गया ह।  उनके खिलाफ 7 सितंबर को फैसला सुनाया जाएगा.