जिस युवती का परिवार जनों ने अंतिम संस्कार कर दिया वो छह दिन बाद फेसबुक लाइव पर आई। उसके साथ उसका प्रेमी भी था। लड़की ने कहा कि मेरे परिवारवालों को परेशान न किया जाए। मैं ठीक हूं...। परिवारजनों ने जहां राहत की सांस ली, वहीं पुलिस की आफत यह हो गई कि जिस लड़की का अंतिम संस्कार किया वो कौन थी?

मामला पटना के गौरीचक थाना इलाके का है। यहां एक लड़की लापता हुई। पुलिस को छह जुलाई को एक लड़की का शव मिला, जिसकी शिनाख्त एक दम्पत्ति ने अपनी बेटी के तौर पर की और उसका अंतिम संस्कार कर दिया। इसके बाद 12 जुलाई को अचानक उनकी बेटी अपने प्रेमी के साथ फेसबुक लाइव पर आई। उसने अपनी पोस्ट को दोस्तों के साथ शेयर किया। दोस्तों के जरिए माता पिता और फिर पुलिस को इस मामले की जानकारी मिली। पुलिस अब जांच में लगी है।

पुलिस के मुताबिक युवती का शव मिलने पर रेप और मर्डर का केस दर्ज किया गया था। अब उस युवती को बरामद करने के साथ ही पुलिस यह पता लगा रही है कि शव आखिर किसका था। जानकारी के मुताबिक शव बरामद होने के बाद पुलिस ने उसका पोस्टमार्टम कराया था। अगर फोटो के जरिए कोई लाश की शिनाख्त होती है तो उसके बाद डीएनए जांच से ही उसकी पहचान की जा सकती है। वहीं अब जीवित मिली युवती के परिजनों ने कहा है कि उन्होंने हड़बड़ी में आकर गलत पहचान कर ली।