साउथ सिने स्टार सामंथा अक्किनेनी जल्द ही अभिनय की दुनिया से दूर होने वाली हैं। पिछले कई साल से दक्षिण की फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय टॉलीवुड की नंबर वन स्टार नेकाम से कुछ दिन के लिए ब्रेक लेने की बात कही है। हालांकि उनके इस फैसले से उनके फैंस सन्न हैं। 

साउथ सिने वल्र्ड में सामंथा अक्किनेनी के जबर्दस्त फैन फॉलोइंग हैं। वो बरसों से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रही हैं। सामंथा की हालिया रिलीज वेब सीरीज द फैमिली मैन 2 को भी शानदार रिस्पॉन्स मिला था। उनके राजी के किरदार को खूब पसंद किया गया था। इसके बाद से दक्षिण की यह नामी एक्ट्रेस अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स और पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में बनी हुई हैं। फिल्म स्टार सामंथा अक्किनेनी ने हाल ही एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि वो जल्द ही एक्टिंग छोडऩे वाली हैं। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वो पिछले 10-11 साल से लगातार काम कर रही हैं। शादी के बाद भी उन्होंने फिल्मों से ब्रेक नहीं लिया और बैक-टू-बैक फिल्मों में बिजी रहीं। अब वो छोटा सा ब्रेक लेना चाहती हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि वो एकाध साल का ब्रेक लेना चाहती हैं। इसके बाद ही वो दोबारा फिल्में शुरू करेंगी।

फिल्म एक्ट्रेस जल्द ही तेलुगू फिल्म शाकुंतलम में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ अल्लू अर्जुन की 4 साल की बेटी अल्लू अरहा भी अपना टॉलीवुड डेब्यू करने वाली है। सामंथा तमिल फिल्म काथु वाकुला रेंदु कधाल में भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ विजय सेतुपति और नयनतारा जैसे सितारे भी नजर आएंगे। इसके अलावा एक्ट्रेस को कई हिंदी फिल्म निर्माता भी अपनी फिल्मों के लिए अप्रोच कर रहे हैं।