बेंगलुरु। प्रो कबड्डी लीग के आयोजकों ने बुधवार को घोषणा की है कि आठवें सीजन की शुरुआत 22 दिसंबर से की जाएगी। साथ ही, आयोजकों ने यह भी कहा कि सीजन के सभी मैच बिना दर्शकों के ही खेले जाएंगे।

लीग के आयोजक मशाल स्पोट्र्स ने बताया, 'पहले चार दिनों तक ट्रिपल हेडर का आयोजन किया जाएगा। सीजन का शुरुआती मुकाबला यू मुंबा के साथ बेंगलुरु बुल्स से होगा। दूसरा मैच सदर्न डर्बी और तेलुगु टाइटन्स के बीच होगा, जबकि तीसरा मैच यूपी योद्धा और गत चैंपियन बंगाल वॉरियर्स के बीच खेला जाएगा।'

ट्रिपल-हेडर मैच टूर्नामेंट के दौरान केवल शनिवार को खेले जाएंगे, जो कि शाम 7:30 बजे, रात 8:30 बजे और रात 9:30 बजे शुरू होंगे। आयोजकों का कहना है कि आठवें सीजन के पहले हाफ का शेड्यूल आ गया है, जबकि दूसरे हाफ का शेड्यूल अगले साल जनवरी के मध्य में आएगा।

कोरोना महामारी के बीच खिलाडिय़ों के स्वास्थ्य और सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए आयोजकों ने शेरेटन ग्रैंड बेंगलुरु व्हाइटफील्ड होटल एंड कन्वेंशन सेंटर को पूरी तरह से सुरक्षित बायो-बबल में बदल दिया है। अधिकारियों द्वारा निर्धारित सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करने के लिए सभी 12 टीमें एक ही स्थान पर रहेंगी।